Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर में बेटी का हाल देखकर चौंक गए परिजन, पीड़िता की कहानी सुन एक्शन में आई चुरू पुलिस

रेप की घटना राजस्थान के चुरू जिले के सुजानगढ़ थाना इलाके की है। यहां 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को रेप उसके पड़ोसी ने किया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। 

churu news Neighbor youth raped a Class 10th student pwt
Author
First Published Aug 27, 2022, 10:22 AM IST

चुरू. राजस्थान के चुरू जिले के सुजानगढ़ थाना इलाके में एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि छात्रा अपने खेतजा रही थी इस दौरान रास्ते में ही एक युवक ने उसे दबोच लिया। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में परिजनों ने आरोपी युवक के साथ उसके सहयोगी दोस्त के खिलाफ सुजानगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जान से मारने की दी धमकी
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि उसे रास्ते में दो युवकों ने दबोचा था। जिनमें एक पड़ोसी व दूसरा उसका दोस्त था। फिर उसे एक सुनसान जगह ले गए। जहां उसने डरा धमका कर उसके साथ दरिंदगी की। आरोप है कि दोनों युवकों ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया। इसके बाद पड़ोसी ने उसके साथ गलत काम किया। इस दौरान जब वह चिल्लाई तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। बलात्कार के बाद वे उसे वहीं छोड़ गए। 

बदहवास हालत में पहुंची घर 
पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद वह पूरी तरह बदहवास हो गई। बड़ी मुश्किल से वह घर तक पहुंची। जहां परिजनों ने उसे बुरे हाल में देखा तो उससे पूछा। जिसके बाद उसने अपनी सारी आपबीती बताई। इसके बाद परिजन उसे सुजानगढ़ पुलिस थाना लेकर पहुंचे। जहां आरेापियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया है। घटना स्थल का जायजा लेने के साथ आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

10वीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा
पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह दसवीं कक्षा में पढ़ती है। वह शुक्रवार को स्कूल नहीं गई थी। इसी दौरान खेत में काम के सिलसिले में वह घर से निकली थी। तभी उसे दोनों युवकों ने दबोच कर गलत काम किया।

इसे भी पढ़ें-  एक साथ हो रही थी दो बहनों की शादी, दरवाजे पर बारात पहुंचते ही बुलानी पड़ी पुलिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios