Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिक्षक बना हैवान: पांचवी कक्षा के स्टूडेंट पर बरपाया ऐसा कहर, मासूम के शरीर से लटकने लगा मांस

राजस्थान के चुरू जिलें में एक प्रायवेट स्कूल में 11 साल के मासूम के साथ होमवर्क नहीं करके लाने पर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। वहीं घटना की शिकायत करने पर स्कूल ने परिवार को धमकाया। प्रिसंपिल की ऊंची पहचान को देखते हुए पीड़ित परिवार ने कोर्ट में सीधे शिकायत की है।

churu news teacher beat 11 year old minor for not doing home work his hand muscle damaged asc
Author
First Published Sep 3, 2022, 1:47 PM IST

चूरू. सीकर के श्रीमाधोपुर की निजी स्कूल में छात्र व चूरू के देराजसर की सरकारी स्कूल में छात्रा के साथ मारपीट का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा कि अब तारानगर के स्कूल में मारपीट पर बवाल हो गया। यहां एक निजी इंग्लिश मीडियम स्कूल में एक शिक्षक द्वारा 11 वर्षीय छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। जिसमें छात्र को इतना पीटा गया कि उसके हाथ का मांस तक फट गया। मामले में स्कूल संचालक के ओहदे को देखते हुए परिजनों ने सीधे कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश किया है। 

ये लगाए आरोप
बच्चे के पिता ने शुक्रवार को कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश करते हुए बताया कि उनका 11 वर्षीय बालक निजी स्कूल की पांचवी कक्षा में पढ़ता है। 29 अगस्त को जब वह उसे स्कूल से लेने पहुंचा तो वह स्कूल के बाहर रोता हुआ मिला। जिससे कारण पूछने पर वह डर के मारे कुछ बोल तक नहीं पाया। इस पर जब अन्य बच्चों से पूछा तो उन्होंने स्कूल में उसकी पिटाई के बारे में बताया।  जब बच्चे को थोड़ी तसल्ली मिली तब उसने बताया कि होमवर्क की बात को लेकर स्कूल के एक टीचर ने उसके साथ  मारपीट की। उसका हाथ मरोड़ कर कमर व सिर में मारा। यही नहीं उसे खाली कमरे में 2 घंटे तक बंद भी कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घबराकर चीखने- चिल्लाने लगा। पर इसके बावजूद भी उसे बाहर नहीं निकाला गया। 

अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती
पिता ने बताया कि मारपीट से बेटे की तबीयत बिगड़ गई थी। काफी दर्द होने पर उसे चूरू जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां एक्स-रे करवाने पर उसके बाएं कंधे का मांस फटना सामने आया। इसके बाद तारानगर के सरकारी अस्पताल में भी उसका उपचार करवाया। 

शिकायत की तो परिजनों को भी दी धमकी
पीडि़त छात्रा के पिता ने बताया कि मामले में वे शिक्षक की शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो उल्टे स्कूल वालों ने उन्हें ही धमकी देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा यदि मामले में कोई भी कार्रवाई की तो बच्चे की टीसी काटकर  उसका भविष्य खराब कर देंगे।मामले की जानकारी पर हरकत में आई तारानगर पुलिस ने पीडि़त बच्चे व उसके पिता से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली है।

यह भी पढ़े- जयपुर में मचा ऐसा भयानक तांडव: एक साथ 3 लोगों की दर्दनाक मौत, खून से सनी सारी हड्डियां हो चुकी थीं चकनाचूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios