Asianet News HindiAsianet News Hindi

PM मोदी के आने से पहले अचानक CM अशोक गहलोत जा रहे हैं बांसवाड़ा, जानिए आखिर क्या है ये पूरा माजरा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 1 नवंबर को राजस्थान (Rajasthan) के बांसवाड़ा (Banswara) जिले के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मानगढ़ धाम में एक विशाल रैली करेंगे। लेकिन अब एक दिन पहले सीएम अशोक गहलोत बांसवाड़ा पहुंच रहे हैं। जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

CM Ashoka Gehlot going Banswara before PM Narendra Modi visit mangarh dham KPR
Author
First Published Oct 31, 2022, 12:02 PM IST

बांसवाड़ा (राजस्थान). 1 नवंबर यानि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बांसवाड़ा आ रहे हैं। पीएम के दौरे से पहले राजस्थान की भाजपा सक्रिय है। इस समय पूरे प्रदेश के बीजेपी नेताओं का डेरा बांसवाड़ा मे ही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अपनी टीम के साथ बांसवाड़ा में कार्यक्रम से पहले सभी प्रकार की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। लेकिन इस बीच सीएम अशोक गहलोत खेमे से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल सीएम गहलोत भी बांसवाड़ा जाने की तैयारी में है। वे पीएम के कार्यक्रम से कुछ घंटों पहले ही वहां पहुंच जाएंगे और उसके बाद स्थानीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वे कुछ देर के लिए पीएम के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे और उसके बाद विशेष विमान से वहां से रवाना हो जाएंगे।

उदयपुर में रात बिताने के बाद मानगढ़ धाम उड़ जाएंगे सीएम 
सीएम अशोक गहलोत वर्तमान में गुजरात दौरे पर हैं। चार दिन का गुजरात दौरा आज अंत होने जा रहा हैं । गुजरात से शाम को वे जयपुर आ जाएंगे और उसके बाद जयपुर से विशेष विमान लेकर रात में उदयपुर जाएंगे। उदयपुर में रात का विश्राम करेंगे और उसके कल सवेरे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां पर तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही आदिवासी समाज के नेताओं से मुलाकात करेंगे और उसके बाद सर्किट हाउस में अपनी टीम के नेताओं से मुलाकात करेंगे। वे करीब साढ़े नौ बजे मानगढ़ धाम आएंगे। 

गहलोत का ऐसा है पूरा शेड्यूल
बताया जा रहा है कि करीब ग्यारह बजे से वहां पीएम का कार्यक्रम है। उस कार्यक्रम में कुछ देर शामिल होने के बाद वे दोपहर तक उदयपुर पहुंच जाएंगे और दोपहर में उदयपुर में सर्किट हाउस में नेताओ से मुलाकात कर उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट से अजमेर के लिए उडान भरेंगे। अजमेर से पुष्कर के लिए रवाना होकर पुष्कर मेले का उद्घाटन करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios