Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली से दूर यहां अपना बर्थडे मना रहीं Priyanka Gandhi,पति राबर्ट वाड्रा ने तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी यूपी चुनाव प्रचार के बीच अपना जन्मदिन मनाने के लिए राजस्थान के रणथम्भौर पहुंची हैं। पति रॉबर्ट वाड्रा और दोनों बच्चों भी उनके साथ पहुंचे हुए हैं। 

congress leader priyanka gandhi birthday reaches ranthambore to celebrate with family wish by husband robert vadra KPR
Author
Ranthambhore Fort, First Published Jan 12, 2022, 10:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर (राजस्थान). कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी यूपी चुनाव प्रचार के बीच अपना जन्मदिन मनाने के लिए राजस्थान के रणथम्भौर पहुंची है। पति रॉबर्ट वाड्रा और दोनों बच्चों भी उनके साथ पहुंचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि रणथम्भौर में प्रियंका गांधी का 2 दिन रुकने का कार्यक्रम है। 

पति राबर्ट वाड्रा ने प्रियंका को यूं किया बर्थडे विश
प्रियंका गांधी का बर्थडे मनाने राजस्थान पहुंचे उनके पति राबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया के जरिए भी उनको जन्मदिन की बधाई दी है। साथ ही एक तस्वरी शेयर कर भावुक बात लिखी है। उन्होंने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे प्रियंका, आज आपका बड़ा दिन है, सभी वर्षों के अनुभव के साथ आप पहले से कहीं ज्यादा अनुभवी हो गई हैं।आपको अच्छे स्वास्थ्य, सभी स्नेह और बेहतर दिनों में अधिक शक्ति मिले, आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं।

पति ने लिखा-आप मेरी हंसी, उत्साह, दया और शक्ति हैं...
अपनी पत्नी प्रियंका गांधी के लिए लिखे पोस्ट में पति राबर्ड वाड्रा ने भावुक होते हुए लिखा-आप मेरी हंसी, उत्साह, दया और शक्ति है, मेरे, बच्चों और आपके चारों ओर हर दिन मुझे जीने का एक कारण देती है। मैं आपके जीवन का हिस्सा बनने पर गर्व करता हूं, आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे और आप हमेशा की तरह यूं ही मुस्कुराती रहें, इसी के साथ हैप्पी बर्थडे...

 प्रियंका गांधी का ये निजी दौरा..किसी ने नहीं करेंगी मुलाकात
बता दें कि प्रियंका गांधी अपना जन्मदिन मनाने के लिए एक दिन पहले यानि मंगलवार शाम को राजस्थान पहुंच चुकी थीं। लेकिन आज सुबह वह सवाई माधोपुर पहुंची, इस दौरान वह रणथम्भौर टाइगर रिजर्व में अपने पति राबर्ट वाड्रा और बच्चों के संग सफारी करेंगी। बताया जा रहा है कि  प्रियंका गांधी का ये दौरा पूरी तरह से निजी है। इस दौरान वह राजनीतिक लोगों से मुलाकात भी नहीं करेंगी। उनका यहां पर अगले दो दिनों तक रहने का प्लान है।

प्रियंका गांधी के परिवार और स्टाफ हुआ कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

यह भी पढ़ें-UP: Priyanka Gandhi को दर्द बयां करते बेहोश हुई किसान की बेटी, खाद की किल्लत में 7 दिन में 4 किसानों की जान गई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios