Asianet News HindiAsianet News Hindi

करोड़ों की मालकिन बेटी मोहब्बत में हुई पागल: बॉयफ्रेंड के साथ मां को मार डाला, खौफनाक है मर्डर की स्टोरी

एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां का कत्ल कर दिया। हत्या के बाद लाश को घर के पास दफना दिया। लेकिन पुलिस ने पूरे कांड का खुलासा कर दिया। प्रेमी ने इसलिए वारदात को अंजाम दिया है कि वह लड़की की मां की करोड़ों की प्रॉपर्टी हथियाना चाहता था।

 daughter with boyfriend murdered mother For property worth crores in Ajmer Rajasthan kpr
Author
First Published Sep 1, 2022, 1:11 PM IST

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले से हत्या की खौफनाक खबर सामने आई है। हत्या के लिए एक युवक ने ऐसी साजिश रची कि जब वह खुली तो पुलिसवाले भी हैरान रह गए। दरअसल एक युवक ने अपनी होने वाली सास की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह जल्द जल्द उसकी सारी प्रॉपर्टी हथियाना चाहता था। अजमेर पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा सिर्फ चौबीस घंटे में कर दिया।  पुलिस जिसे हादसा मान रही थी, वह हत्या हो गई और हत्या के बाद अब हत्या के आरोपी भी धर लिए गए। घटना अजमेर जिले के नसीराबाद की है। 

मां और इकलौती बेटी ही रहते थे घर में, करोड़ों की प्रॉपर्टी धरी रही गई अब
दरअसल, नसीराबाद क्षेत्र में आशापुरा कस्बे में रहने वाली बेला जॉनसन की हत्या कर दी गई। 30 अगस्त को उनका शव घर के नजदीक ही एक बावडी से मिला। दत्तक पुत्री सुधा से प्रारंभिक जांच पडताल के बाद पुलिस को पता चला कि यह हादसा है। लेकिन इस दौरान पुलिस को बेला जॉनसन के मौसेरे भाई वेलिंगटन मैसी ने बताया कि संभव है यह हत्या है और यह हत्या प्रॉपर्टी के लिए की गई है।

इकलौती बेटी की नाराजगी के आगे मां ने घुटने टेक दिए...लेकिन
 पुलिस ने इस लीड पर जांच करना शुरु कर दिया तो पहले सुधा को पकडा। पूछताछ में पता चला कि वह गौतम बैरवा नाम के एक युवक के साथ प्रेम में है। गौतम को पकडा तो उसने सारे राज खोल दिए। गौतम से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने बताया कि गौतम और सुधा दो साल से रिलेशन मे थे। सुधा ने इस बारे में अपनी मां बेला जॉनसन को बताया तो पहले मां नाराज हुई लेकिन इकलौती बेटी की नाराजगी के आगे मां ने घुटने टेक दिए और बेटी की बात मान गई। मां ने गौतम को घर बुलाया और कहा कि जब बेटी बालिग होगी शादी तब ही करेंगे। 

बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मां को मार डाला
अब गौतम घर आने जाने लगा और एक साथ बैठकर खाना पीना होने लगा। इस दौरान गौतम की नीयत प्रॉपर्टी पर बिगड़ गई। उसने सुधा के साथ मां को मारने की प्लानिंग कर ली। सुधा को दो बार नींद की गोलियां दी उसने मां को खिला दी। लेकिन मां की जान बच गई। उसके बाद जहर देने की कोशिश की। सारे हथकंडे फेल हो गए गौतम ने तीस अगस्त को हत्या की साजिश रच दी। रात को होने वाली सास बेला जॉनसन से मिलने आया और उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश ठिकाने लगा दी। पुलिस ने गौतम के साथ उसके तीन बाल अपचारी साथी भी पकडे हैं।

यह भी पढ़ें-नहीं रही दुमका की बेटी अंकिता: प्यार में मना किया तो शाहरुख ने जला दिया था जिंदा...5 दिन से तड़प रही थी

यह भी पढ़ें-मौत का Live वीडियो: क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चे की दर्दनाक मौत, दिल दहला देने वाला था मंजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios