Asianet News HindiAsianet News Hindi

कॅरियर बनाने निकले थे बचपन के चार दोस्त, नौकरी तो नहीं रास्तें में मिली मौत, टुकड़ो में बिखरे सब

राजस्थान में गुरुवार के दिन एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां बीएड की परीक्षा देने जा रहे थे चार दोस्त।एक्सीडेंट में बीच रास्ते ही समाप्त हो गई तीन दोस्तों की जीवन लीला। तेज रफ्तार ट्रक ने इस कदर रौंदा कि शरीर के टुकड़े टुकड़े हो गए। बचे साथी का भी गंभीर हालत में इलाज जारी।

dhaulpur news three friends died in road accident asc
Author
First Published Sep 8, 2022, 5:12 PM IST

धौलपुर. राजस्थान में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में कल सिरोही में तेज रफ्तार टैंकर ने 6 लोगों की जान देनी थी। इसके बाद आज एक ऐसा ही मामला राजस्थान के धौलपुर जिले से आया है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही बाइक पर b.Ed का एग्जाम देने जा रहे चार दोस्तों को बुरी तरह कुचल दिया। हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में एक दोस्त बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिसका भी गंभीर हालत में इलाज जारी है।

परीक्षा देने जा रहे थे, तभी हुआ हादसा
हादसा राजस्थान के धौलपुर जिले के राजकीय गर्ल्स कॉलेज में एग्जाम देने के लिए धौलपुर के ही मनिया से  एक ही बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान सदर थाने के सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। और करीब 5 से 10 फीट तक अपने साथ घसीटते हुए ले गई। यह हादसा इतना बुरा था कि तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनके शरीर के भी कई टुकड़े हो गए। जो सड़क पर पूरी तरह इधर-उधर फैल गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना में पवन संदीप और दीपेंद्र की मौत हो गई। जबकि सचिन नाम का युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद जब पुलिस ने घायल युवक ने सचिन से घटनाक्रम के बारे में पूछा तो वह चीख चीख कर उस लम्हे को याद करने लगा।

रेंट में रूम लेकर कर रहे थे स्टडी
जानकारी के मुताबिक चारों युवक पिछले करीब एक- डेढ़ साल से धौलपुर में ही किराए का मकान लेकर रह रहे थे। गुरुवार 8 सितंबर यानि आज सुबह सभी का साथ में एग्जाम देने का कोई विचार नहीं था। लेकिन एक दोस्त की बाइक खराब हो गई। ऐसे में चारों एक ही बाइक पर आए। इन दोस्तों को यह पता नहीं था कि उनका यह सफर आखिरी रहेगा। 

30 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल ट्रक ड्राइवर को पकड़ा
घटना के बाद भले ही ट्रक ड्राइवर फरार हो गया हो लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने उसकी तलाशी जारी रखी। करीब 30 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर पुलिस ने आगरा से आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही ट्रक ड्राइवर को भी बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े- उपराष्ट्रपति ने देश को लेकर कहा- जल्द होगा विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था, राजनीतिक चश्मे से ना देखें विकास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios