Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के RAS अफसर की लाश लटकी मिली, परिवार में 4 भाई-चारों सरकारी नौकरी में...लेकिन अब एक नहीं रहा

राजस्थान के धौलपुर जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक आरएएस अफसर की लाश खेत में लटकी मिली। अफसर छुट्टी लेकर घर आया था, तभी उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

Dhaulpur RAS officersuspicious death dead body found in field kpr
Author
First Published Nov 19, 2022, 6:23 PM IST

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले से खबर सामने आई है।  2019 में आर ए एस बने  अधिकारी की आज सवेरे जंगल में लाश मिली है।  वह अपने ही खेत में एक पेड़ से लटके हुए थे।  इस बारे में वहां पर बकरी चरा रहे एक किसान की नजर पड़ी और उसने उनके परिवार को सूचना दी । दोपहर  करीब 12:00 बजे के बाद शव को पुलिस की आवश्यक कार्रवाई के बाद नीचे उतारा गया और उसके बाद धौलपुर के बाड़ी में राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया गया।

परिवार में 4 भाई, चारों सरकारी नौकरी में...पिता भी अफसर थे
बाड़ी पुलिस ने बताया कि 2 दिन पहले ही आसाराम गुर्जर अपने गांव आए थे।  2019 में वे आरएस बने थे । उसके बाद धौलपुर, अलवर ,करौली में उनकी पोस्टिंग रही । वह मूल रूप से धौलपुर के बाड़ी के गांव घड़ी जखौरा से थे।  पुलिस ने बताया कि वह चार भाई हैं।  अब उनकी मौत हो चुकी है । सबसे बड़े और सबसे छोटे भाई सरकारी टीचर हैं और उनसे बड़े एक और भाई rac में है । उनके पिता भी सरकारी टीचर के पद से रिटायर हुए हैं।  करीब 2 साल पहले उत्तर प्रदेश में रहने वाली एक युवती से उसकी शादी हुई थी।  उनकी करीब 6 महीने की बेटी भी है। आसाराम गुर्जर के परिवार ने पुलिस को बताया कि आसाराम ने किसी भी तरह के प्रेशर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।  ना ही उनकी किसी से रंजिश चल रही थी।  परिवार में भी किसी से कोई विवाद सामने नहीं आया है। 

अफसर के मौत से जिला प्रशासन में हड़कंप
 प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस इसे सुसाइड मान रही है, लेकिन उसके बावजूद भी सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच पड़ताल की जा रही है।  आर एस अधिकारी की मौत के बाद धौलपुर जिला कलेक्टर ने धौलपुर पुलिस को जल्द से जल्द मामले की पूरी जांच पड़ताल करने के निर्देश दिए हैं । आसाराम गुर्जर फिलहाल करौली में तहसीलदार थे।

यह भी पढ़ें-कलेक्टर को गैंगस्टर ने भेजा लेटर, कहा- SP को बोलो मेरी गैंग को परेशान ना करें, अभी धंधा मंदा है...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios