Asianet News HindiAsianet News Hindi

कलेक्टर को गैंगस्टर ने भेजा लेटर, कहा- SP को बोलो मेरी गैंग को परेशान ना करें, अभी धंधा मंदा है...

राजस्थान के कोटा से अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक गैंगस्टर ने कोटा को कलेक्कर को पत्र लिखा है। 'अभी धंधा मंदा चल रहा है,  तुम्हारे एसपी को कह दो कि हमारी गैंग के पीछे ना पड़े , जितने पैसे की जरूरत है वह बता दो पहुंचा दिए जाएंगे।

strange case in Kota gangster Paramjit Singh wrote a letter to the district collector kpr
Author
First Published Nov 19, 2022, 6:06 PM IST

बारां. राजस्थान के बारां जिले एक गैंगस्टर ने कलेक्टर को पत्र लिखा है और इसमें उसने कहा है- अभी धंधा मंदा चल रहा है। तुम्हारे एसपी को कह दो कि हमारी गैंग के पीछे ना पड़े। जो पैसे की जरूरत है वह बता दो पहुंचा दिए जाएंगे। इस लेटर में कोटा के गैंगस्टर परमजीत सिंह का नाम और नंबर दिया गया है। जो मोबाइल नंबर लेटर में लिखा है वह फिलहाल बंद आ रहा है ।

मेरी गैंग यूपी-एमपी राजस्थान में...लेकिन आपकी पुलिस परेशान कर रही है...
लोकल पुलिस का कहना है कि पहले इस बारे में जांच की जा रही है कि कलेक्टर को दिया गया लेटर सही व्यक्ति ने दिया है या नहीं । फिलहाल परमजीत सिंह की गैंग के कई बदमाशों को कोटा और बारां पुलिस ने पिछले कुछ महीनों में अरेस्ट किया है।  बारां जिला कलेक्टर को भेजे गए इस लेटर में लिखा गया है कि कलेक्टर साहब मैं परमजीत सिंह हूं ,मेरी गैंग उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के साथ ही राजस्थान में है।  आपकी पुलिस कई दिनों से परेशान कर रही है । एसपी ने बहुत ज्यादा परेशान कर रखा है । जितने भी रुपयों की जरूरत है वह ले लो लेकिन मेरी गैंग को परेशान मत करो । मेरी गैंग परेशान हुई तो मैं सबका सफाया कर दूंगा।

एसपी को धमकी-ऑफिस में बैठे रहें, वरना दुनिया से उठवा देंगे
एसपी के लिए लिखा गया है कि एसपी जयदीप यादव को कह देना कि वह अपने ऑफिस में बैठे रहे, ज्यादा परेशान ना हो।  वरना उन्हें इस दुनिया से छुटकारा दिला दूंगा । परमजीत सिंह के नाम से मिले इस लेटर में यह भी कहा गया है कि अगर पुलिस वालों को साफ भी कर दिया तो कोई फांसी की सजा तो होगी नहीं ।

कलेक्टर से लेकर एसपी तक मचा हड़कंप
कलेक्टर ने जांच के लिए इस लेटर को पुलिस अधीक्षक जयदीप को ही सौंप दिया है । अब जयदीप तमाम माध्यमों से उस आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।  उल्लेखनीय है कि परमजीत सिंह गैंग राजस्थान मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश में सक्रिय है चोरी डकैती लूट जैसे बड़े अपराध गैंग के बदमाश करते आए हैं । कई बदमाशों को गिरफ्तार भी किया गया है लेकिन उसके बावजूद भी पूरी गैंग को अभी तक खत्म नहीं किया जा सका है। बारां पुलिस अधीक्षक जयदीप का कहना है कि पुलिस कार्रवाई करती है तो बदमाश दूसरे स्टेट में चले जाते हैं।  वहां की पुलिस कार्रवाई करती है तो किसी अन्य स्टेट में निकल जाते हैं । लेकिन वह पुलिस से ज्यादा दिन तक बच नहीं पाएंगे । बारां जिला हो या राजस्थान के कोई भी जिला हो अपराधियों की अब खैर नहीं है......।


यह भी पढ़ें-राजस्थान के RAS अफसर की लाश लटकी मिली, परिवार में 4 भाई-चारों सरकारी नौकरी में...लेकिन अब एक नहीं रहा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios