Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में भाजपा नेता के घर पर हमला, बाइक सवार तीन बदमाशों ने की फायरिंग

राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले है। इसके चलते प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। इसके चलते नेताओं के बीच हुई राजनीतिक रंजिश को लेकर खबरे सामने आ रही है। ताजा मामले में भाजपा नेता पर तीन बदमाशों ने फायरिंग की है, जिसे पॉलिटिकल रंजिश की वजह से हमला होना माना जा रहा है।

Dholpur crime news BJP leader house attacked unknown men came on bike and open firing asc
Author
First Published Sep 19, 2022, 1:39 PM IST

धौलपुर (dholpur).राजस्थान में चुनावी सरगर्मियां तेज होने के साथ ही अब एक बार फिर नेताओं के बीच हुई राजनीतिक रंजिश भी सामने आने लगी है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के धौलपुर जिले से सामने आया है। जहां राजनीतिक रंजिश के चलते एक हिस्ट्रीशीटर नेता ने भाजपा के एक नेता के घर पर देर रात तीन बाइक सवार बदमाशों से फायरिंग करवा दी। जब फायरिंग हुई तो भाजपा नेता और उनके परिवार के लोगों ने कर अपनी जान बचाई। फायरिंग करते ही बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे शहर में भी नाकाबंदी करवाई गई लेकिन अभी तक तीनों बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। खास बात यह है कि जिन हमलावरों ने भाजपा नेता के घर पर हमला किया है वे उन तीनों को जानते हैं। भाजपा नेता ने तीनों के खिलाफ नामजद मामला ही दर्ज करवाया है।

भाजपा नेता मुस्ताक कुरैशी के ऊपर हुआ हमला
दरअसल धौलपुर शहर के भाजपा नेता मुस्ताक कुरैशी जो धौलपुर के नौ गजा इलाके के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह भाजपा के शहर मंडल अध्यक्ष से हैं। इससे पहले वह उपसभापति भी रह चुके हैं। रविवार रात को करीब 8:00 बजे के लगभग वह अपने घर से निकल रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सीता राम अवतार और शाहरुख नाम के तीन बदमाश आए। जिन्होंने भाजपा नेता के घर के बाहर निकलते ही उन पर फायरिंग की। ऐसे में भाजपा नेता ने मौके की स्थिति को भाप लिया। इसके बाद तुरंत घर के अंदर चले गए और चुप कर अपनी जान बचाई। मुस्ताक कुरैशी ने बताया कि उन पर हमला करवाने वाला पूर्व पार्षद जहूर खान है। जो हिस्ट्रीशीटर भी है। 

पहले भी हमला करा चुका है आरोपी
जहूर खान मुस्ताक पर अब तक पांच बार जानलेवा हमला करवा चुका है। दोनों के बीच से राजनीतिक रंजिश की शुरुआत 2003 के लगभग हुई थी। उस दौरान भी राहुल ने मुस्ताक पर फायरिंग कर दी थी। ऐसे में मुस्ताक के साले की भी मौत हो गई थी। इसके बाद से लगातार दोनों के बीच राजनीतिक रंजिश चलती रही। फायरिंग की यह घटना भाजपा नेता के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। जिसके आधार पर पुलिस अब पूरे शहर भर के सीसीटीवी कंगाल कर आरोपियों के रूट का पता लगा रही है।

यह भी पढ़े- विधानसभा से पहले भिड़ी भाजपा-कांग्रेस: बीजेपी विधायकों ने उठाया सत्रावसान का मुद्दा, कांग्रेस ने लगाए ये आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios