Asianet News Hindi

दुखद: 6 साल की मासूम पापा को पानी देने गई थी, लेकिन कुत्तों ने किया अटैक, इतना नोचा कि हर अंग काट डाला

यह दर्दनाक घटना अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के बरवाड़ाबास गांव से सामने आई है। जहां 6 साल की बेटी अमनदीप कौर खेत में पापा के लिए देने के लिए घर  से निकली थी। इसी बीच रास्ते में करीब 40 कुत्तों का झुंड आपस में लड़ रहा था। मासूम को देखते ही वह लड़ते-लड़ते बच्ची पर भी टूट पड़े।

dogs attacked 6 year old innocent girl killed in alwar kpr
Author
Alwar, First Published Jun 26, 2021, 7:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर. राजस्थान के अलवर जिले से एक बेहद मार्मिक खबर सामने आई है। जहां एक 6 साल की मासूम बच्ची अपने पापा को पानी देने के लिए जा गई थी। इसी बीच आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया और बच्ची को  नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया। जिस किसी ने यह दर्दनाक सीन देखा उसका कलेजा फट गया।

40 कुत्तों का झुंड ने किया मासूम पर हमला
दरअसल, यह दर्दनाक घटना अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के बरवाड़ाबास गांव से सामने आई है। जहां सोहन सिंह दिहाड़ी मजदूरी करने के लिए खेत पर काम करने के लिए गया हुआ था। दोपहर में उसकी 6 साल की बेटी अमनदीप कौर खेत में पापा के लिए देने के लिए घर  से निकली थी। इसी बीच रास्ते में करीब 40 कुत्तों का झुंड आपस में लड़ रहा था। मासूम को देखते ही वह लड़ते-लड़ते बच्ची पर भी टूट पड़े।

इतना नोचा कि हर अंग काट डाला
कुछ देर बाद ही मासूम बीच सड़क पर पड़ी बेसुध हो गई। लेकिन कुत्ते झुंड में उसे नोंचते रहे, यानि कुत्तों ने बच्ची को जिंदा ही नोच नोच खाया। इतने बुरे तरीके से बच्ची को काटा था कि मासूम के शरीर का कोई अंग ऐसा नहीं बचा था, जहां से खून नहीं निकल रहा था। वह पूरी तरह से खून से लथपथ थी। उसका चेहरा पहचान तक नहीं आ रहा था। 

चीख सुनकर पड़ोसी भागे,लेकिन कुछ नहीं कर पाए
कुत्तों की आवस सुनकर पास के खेत में काम कर रहे एक युवक जब घटना स्थल पर पहुंचा तब जाकर कुत्ते वहां से भागे। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आनन-फानन में बच्ची को परिजन पास के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों प्राथमिक इलाज करने के बाद उसे अलवर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन इलाज के दौरान ही मासूम ने दम तोड़ दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios