Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल टूटा तो युवक ने चुनी मौतः 4 पेज के सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड को लिखा- मेरी लाश को जी भरके देख लेना

राजस्थान के डूंगरपुर से एक दुखद मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने प्यार में धोखा मिलने पर मौत को गले लगा लिया। मरने से पहले गर्लफ्रेंड के लिए 4 पेज का सुसाइड नोट लिखा है। कहा-तू मेरी लाश अब जी भर के देख लेना।

dungarpur news young man hanged himself suicide note written in the name of girlfriend kpr
Author
Dungarpur, First Published Aug 9, 2022, 1:16 PM IST

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक युवक के सुसाइड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मरने से पहले युवक रणवीर ने चार पेज का सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने अपने परिवार और गर्लफ्रेंड का बार-बार जिक्र किया है। वह पिछले 4 दिनों से अपने घर को छोड़कर चाचा के यहां आया हुआ था। 2 दिन से वह लगातार किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था। रविवार को ही मैं डूंगरपुर आया और खाना खाने के बाद दोस्त के घर जाने की बात कहकर चला गया लेकिन अगले दिन तक भी वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। सोमवार देर शाम उसका शव खेत में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

तू ऐसा कर जाएगी...कभी नहीं सोचा था
रणवीर ने मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा-तुम हमेशा खुश रहना चाहती थी उन विराम तो वह मेरे जाने के बाद खुश रहना। तू मेरे साथ बात नहीं करना चाहती तो पहले इतने नाटक क्यों किए। मेरे साथ तुने कैसे-कैसे वादे किए थे तू सब भूल गई। मैंने तुमसे सच्चा प्यार किया था। तू तो कहती थी हमेशा तेरे साथ रहूंगी और जिंदगी भर तेरा साथ निभाऊंगी। अब मैं तुझे हमेशा के लिए छोड़ कर जा रहा हूं। तुम मेरी लाश देखना चाहती थी तो अब आज आखिरी बार मेरी लाश को जी भर के देख लेना तुम विराम आई लव यू मैं तेरी जिंदगी से अब हमेशा दूर जा रहा हूं। तू जिसके साथ रहना चाहती है। अब रह सकती है। तू मुझे अपने परिवार वालों के घर भी लेकर गई और अपनी फैमिली में भी शामिल किया जब तू मेरे साथ रहना ही नहीं चाहती थी तो मेरे साथ ऐसा क्यों किया। 

मेरे मरने के बाद तू हमेशा खुश रहना...तूने सब खत्म कर दिया
आई लव यू रियल आई लव यू मम्मी पापा। मेरे घर वालों को मेरे मरने की खबर भेज देना। मेरी मम्मी के पास। आई लव यू मॉम मैं अपने परिवार से दूर नहीं जाना चाहता हूं पर तेरी वजह से हमेशा के लिए दूर जा रहा हूं मैंने आपको हमेशा खुश रखा लेकिन मेरी लाइफ में यही लिखा था तो मेरा प्यार नहीं निभा सकती तो ऐसे वादे क्यों किए तूने तो कहा था कि मैं आपको हमेशा अपना बना के रखूंगी मेरे मरने के बाद तू हमेशा खुश रहना मैंने तुझे पहले से ही मना किया था लेकिन तूने तो जिंदगी भर साथ रहने का वादा किया था इसलिए मैंने तुझसे प्यार किया मुझे नहीं पता था कि तुम मेरे साथ धोखा करोगी अब तुम हमेशा मरने का जवाब तुम ही देना और खुश रहना।

आई लव यू मम्मी-पापा...लड़की के लिए आपको छोड़ रहा हूं....
युवक ने आगे लिखा-मैं मेरे घर वालों को झूठ बोलकर किसने तीन-चार दिन से यही रह रहा हूं। जब भी उनका फोन आया तो मैंने यही कहा कि मैं मेरे दोस्त के रूम पर हूं मैंने आपसे बहुत झूठ बोला है मम्मी पापा आई लव यू मम्मी मैं आपका सबसे छोटा बेटा हूं आपने मुझे सबसे ज्यादा प्यार किया है और मैं इतना बड़ा हुआ वह भी आपके लाड प्यार से मम्मी अब मैं आपसे दूर जा रहा हूं। मेरी फैमिली पापा पंकज संजय विजय उमेश देवीलाल पायल मेहुल पवन नंदनी निकुंज और सभी लोगों में आपसे हमेशा के लिए अलग जा रहा हूं। युवक ने अपने सुसाइड नोट में बात में लिखा है कि आपके लिए मेरा इतना सुंदर परिवार होकर जा रहा हूं। मैं तुझे भी मेरे प्यारे परिवार में शामिल करना चाहता था। लेकिन अब तो मेरे परिवार में शामिल नहीं हो सकती।

यह भी पढ़ें-सच्ची प्रेम कहानी: 56 साल दोस्त की तरह रहे पति-पत्नी, लोग देते इनकी मिसाल, फ्रेंडशिप डे पर साथ छोड़ गए दुनिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios