Asianet News Hindi

बुजुर्ग महिला को इतना पीटा की टूट गईं उसकी हड्डियां, वह चीखती रही और वो मारते रहे डंडे

जब बुजुर्ग महिला ने देखा कि कुछ लोग उसके बेटे को मार रहे हैं तो वह उसे बचाने के लिए जा पहुंची। लेकिन उन बदमाशों ने बेटे को छोड़ वृद्धा के कपड़े फाड़ दिए और उसको लाठी-डंडों से पीटने लगे।

elderly lady beaten severely over land dispute in Dungarpur Rajasthan
Author
Dungarpur, First Published Oct 13, 2019, 2:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

डूंगरपुर (राजस्थान). भले ही कोई कितना ही बड़ा बदमाश हो, लेकिन इतना बेरहम कैसे हो सकता है कि उसके अंदर की मानवता ही मर जाए। ऐसा ही एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला राजस्थान में सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला को लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी कई हड्डियां टूट गईं।

बुजुर्ग महिला क पीट-पीटकर तोड़ दिया एक पैर
दरअसल, ये मामला रविवार के दिन का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक बाकया डूंगरपुर जिले में सामने आया है। जहां एक एक वृद्धा को अर्धनग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। लोगों ने उसको पास के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया है। महिला का एक पैर भी फ्रैक्चर हो गया है।

बेटे को बचाने के लिए गई थी वृद्धा मां
जानकारी के मुताबिक महिला अपने बटे जयेश और पति के साथ बांसवाड़ा  हाईवे के किनारे पर रहती है। गांव के कुछ लोगों के साथ उसका जमीन को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है। इसी मामले में कुछ बदमाश बुजुर्ग के बेटे का अपहरण करने के लिए आए थे। जब महिला ने देखा कि कुछ लोग उसे बेटे को मार रहे हैं तो वह उसके बचाने के लिए जा पहुंची। लेकिन उन बदमाशों ने बेटे को छोड़कर वृद्धा के कपड़े फाड़ दिए और उसको लाठी-डंडों से पीटने लगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की खोज शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios