Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूल में चल रहा था सांस्कृतिक कार्यक्रम, मंच के पीछे कैद हुई स्टूडेंट की शर्मनाक हरकत

कार्यक्रम देखने के लिए पहुंचा था युवक..फिर एक 14 साल की छात्रा को इशारे से अपने पास बुलाया, इसके बाद जो हुआ..उसने हंगामा मचा दिया

Girl molested during annual festival of government school in Dausa, Rajasthan kpa
Author
Dausa, First Published Mar 7, 2020, 11:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दौसा, राजस्थान. यह शर्मनाक मामला जिले के पापड़दा गांव के सरकारी स्कूल का है। यहां वार्षिकोत्सव के दौरान एक छात्रा को क्लासरूम में ले जाकर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया यह है। जब मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम और प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जा रहा था, आरोपी युवक छात्रा के साथ जोर-जबर्दस्ती कर रहा था। इस दौरान उसके अश्लील फोटोज खींच लिए। मामला 29 फरवरी का है। इस मामले में लड़की ने अब शिकायत दर्ज कराई है। लड़की का कहना है कि आरोपी ने फोटोज वायरल करने की धमकी दी थी। इससे वो डर गई थी। हालांकि बाद में आरोपियों ने फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए, तब उसने शिकायत की।

मामला सामने आते ही आरोपी हुआ गायब...
पुलिस के अनुसार घटनावाले दिन आरोपी युवक स्कूल का वार्षिकोत्सव देखने गया था। इसी दौरान वो 14 साल की एक छात्रा को बातचीत में उलझाकर अपने साथ एक क्लासरूम में ले गया। वहां उसके साथ छेड़छाड़ की। आरोपी के साथ उसका दोस्त भी था। आरोपियों ने अपने मोबाइल से छेड़छाड़ की तस्वीरें खींच लीं। आरोपियों ने उसे चुप रहने के लिए धमकाया था। लेकिन जब आरोपियों ने फोटोज वायरल किए, तब वो शिकायत करने पहुंची। पीड़िता के पिता ने नांगल राजावतान थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच लालसोट थानाधिकारी अमित चौधरी खुद कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि अभी आरोपी फरार हैं।

(नोट: घटना को प्रभावी दिखाने डमी फोटो का इस्तेमाल किया गया है)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios