Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के स्कूल में डर्टी पिक्चर: एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर छात्राओं को बुलाते टीचर, फिर करते शर्मनाक काम

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से टीचरों का घिनौना चेहरा सामने आया है। वह छात्राओं को एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर क्लास में बुलाते थे। इसके बाद जबरन अपने साथ कैफे लेकर जाते। वहां उनके साथ अश्लील हरकतें करते। बच्चियां विरोध करती तो जान से मारने की धमकी देते।

Hanumangarh  news teachers called the girls in the name of extra class then made Physical relationship kpr
Author
Hanumangarh, First Published Aug 16, 2022, 5:52 PM IST

 हनुमानगढ़.  राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के रावतसर छेत्र में स्थित एक निजी स्कूल का बेहद संगीन मामला सामने आया है । एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर कुछ टीचर्स में कुछ छात्रों को बुलाया और उन्हें जबरन अपने साथ कैफे ले गए । कैफे में ले जाकर उनके साथ अश्लील हरकतें की और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकियां दे डाली। स्कूल गई छात्राएं जब काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों उनकी  तलाश में स्कूल पहुंचे।पूछताछ करने पर पता चला कि छात्राएं तो स्कूल आई ही नहीं । वह वापस अपने घर गए और घर जाकर पूरी जांच पड़ताल की तो कुछ ही देर में  छात्राएं रोती हुई घर लौटी।  इस पूरे मामले के बारे में रावतसर थाने में केस दर्ज करवाया गया है। 

एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर बुलाते और करते शर्मनाक कांड
पुलिस ने बताया कि तीन छात्राओं के परिजन थाने आए थे उनकी शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोप लगाया गया है कि कस्बे में स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल के कुछ टीचर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हैं। वह एक्स्ट्रा क्लास के नाम पर उन्हें स्कूल बुलाते हैं और कई बार स्कूल में देर तक रोकते हैं। स्कूल के अलावा कई बार गए छात्राओं जबरन कैफे भी लेकर जाते हैं। सोमवार को इसकी थाने में शिकायत के बाद मंगलवार सुबह परिजनों ने स्कूल के बाहर  प्रदर्शन शुरू कर दिया। धीरे-धीरे वहां भीड़ बढ़ने लगी और आसपास के गांवों एवं कस्बों के कई लोग वहां जमा हो गए । 

लड़कियों के परिवार ने किए सनसनीखेज खुलासे
कुछ लोगों का कहना था कि उनके परिवार की बच्चियों के साथ भी ऐसी घटना हुई है, हालांकि दोबारा ऐसी घटना नहीं हुई इसलिए पुलिस थाने तक नहीं पहुंचे स्कूल प्रबंधन को ही कुछ शिक्षकों की शिकायत भी हैं। परिजनों और प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि तुरंत शिक्षकों को गिरफ्तार किया जाए और स्कूल की मान्यता रद्द की जाए।  जब तक ऐसे नहीं कराया जाएगा जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। गौरतलब है कि इस सनसनीखेज घटना के बाद अभी तक स्कूल प्रबंधन का कोई बयान सामने नहीं आया है । पुलिस ने भी इस मामले में फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

यह भी पढ़ें-पति को छोड़ लवर के साथ 'हनीमून' मनाती थी बेटी, पिता ने बिस्तर पर रंगे हाथ पकड़ा...फिर चौंकाने वाला था सीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios