Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के बांरा में 4 दोस्तों को 7 लड़कों ने 70 बार चाकू मारे, खून से सन चुके थे सभी-एक की मौत

राजस्थान में क्राइम इस हद तक बढ़ रहा है कि दिनदहाड़े मर्डर कर दिए जा रहे हैं। बांरा जिले से एक ऐसी ही जघन्य वारदात सामने आई है, जो पुलिस के लिए चिनौती बन गई है। यहां 4 दोस्तों को 7 लड़कों ने बीच सड़क पर 70 बार अंधाधुध चाकू मारे। सभी खून से लथपथ हो चुके थे, एक की तो मौत तक हो गई।

Heinous Crime in Rajasthan 7 boys stabbed 4 friends with Knife killed 70 times kpr
Author
First Published Nov 15, 2022, 12:01 PM IST

बांरा. राजस्थान में अपराध नए रिकॉर्ड बना रहा है। पुलिस है या नहीं पता ही नहीं चल पा रहा.....। बू्रटल अपराधों की फेहरिस्त बढ़ती जा रही है। बेहद मामूली बातों में हत्या की वारदातें हो रही है वह भी जघन्य तरीकों से। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है राजस्थान के बांरा जिले से। जहां पर सिर्फ दो हजार रुपयों के लेनदेन को लेकर सात से आठ बदमाशों ने चार दोस्तों को इतने चाकू मारे के वे अचेत होकर सड़क पर गिर गए। उन्हें वहीं छोड़कर आरोपी फरार हो गए। जब तक मदद मिल पाती तब तक एक की मौत हो चुकी है और बचे हुए तीन की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। 

फिल्मी स्टाइल में घेरकर अंधाधुंध चाकू मारे
दरअसल, अपराध की यह घटना बांरा जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार रात की है। जांच कर रही कोतवाली पुलिस ने बताया कि चार युवक चौमुखा बाजार, मालादेवी मौहल्ला के पास हनुमान मंदिर के बाहर से होकर गुजर रहे थे। इस दौरान सात से आठ बदमाश लड़के वहां आए और उन्होने चारों को घेर लिया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले सभी बदमाशों ने चारो लड़कों को डंडों से पीटा और उसके बाद उनमें से कुछ ने अपने पास से चाकू निकालकर अंधाधुध चाकू मारने शुरु कर दिए। एक एक कर चारों दोस्त खून से सनी हालत में सड़क पर गिर गए तो आरोपी वहां से फरार हो गए।

जानिए क्या थी इस खूनी वारदात की वजह
 पुलिस ने बताया कि रवि, कुलदीप, निखिल और बिट्टू के साथ ये मारपीट की गई है। चारों को बांरा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर कुलदीप ने पुलिस को पर्चा बयान दिया और रुपयों के लेनदेन के बारे में बताया। पर्चा बयान के आधार पर कोतवाली पुलिस ने विराट , सम्राट , विक्रम, अंकित,  रितिक, तन्नू , अफजल समेत के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप लगाए गए है। उधर चाकू बाजी की इस वारदात के बाद निखिल की मौत हो गई है। उसके तीनों साथियों को देर रात कोटा रेफर कर दिया गया है। तीन में से दो की हालत बेहद ही गंभीर है। देर रात ही पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे रहे हैं। माहौल खराब नहीं हो, इसे लेकर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस का अतिरिक्त बंदोबस्त किया गया है।

यह भी पढ़ें-7 बेटियों के सिर से उठा माता-पिता का साया, 4 साल के बेटा मां के शव से लिपट चीख रहा...पूरे गांव में कोहराम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios