Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, एसिड से भरा टैंकर वैन पर पलटा, 10 लोगों की दबकर मौत

राजस्थान के राजसमंद में शुक्रवार को एक भीषण एक्सीडेंट में 10 लोगों की मौत हो गई। केमिकल से भरा एक टैंकर बेकाबू होकर कार पर पलट गया। इससे कार बुरी तरह पिचक गई। भीषण हादसे के बावजूद एक बच्ची सुरक्षित बच गई।

horrible accident in Rajsamand, Rajasthan, 10 dead
Author
Rajsamand, First Published Aug 23, 2019, 5:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद में शुक्रवार को एक भीषण एक्सीडेंट हो गया। देसूरी-पाली हाईवे पर एसिड से भरा टैंकर बेकाबू होकर एक कार पर पलट गया। वैन ओवरटेक कर रही थी, तभी टैंकर बेकाबू होकर सड़क किनारे के पत्थरों से टकराकर पलट गया। पुलिस ने बताया कि वैन पर एसिड गिरने से शव बुरी तरह जल गए थे। मरने वाले भीलवाड़ा के शाहपुरा के रहने वाले थे। वे पाली से वापस लौट रहे थे। क्रेन की मदद से शवों को वैन से निकाला जा सका। बताते हैं कि भीषण एक्सीडेंट के बावजूद एक मासूम बच्ची सुरक्षित बच गई।

सड़क पर फैला एसिड...
एक्सीडेंट के बाद टैंकर से एसिड रिसकर सड़क पर फैल गया था। इससे ट्रैफिक रोकना पड़ा और हाईवे पर लंबा जाम लगा गया। टैंकर चारभुजा से देसूरी की तरफ जा रहा था। हादसे की जानकारी लगते ही कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह, चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह, केलवा थाना प्रभारी भगवानलाल घटनास्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios