Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब राजस्थान की कलेक्टर टीना डाबी को आया गुस्सा, यूं लगा दी ठेकेदार की क्लास

राजस्थान की आईएएस और जैसलमेर कलेक्टर वैसे तो अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनका गुस्से वाला रूप देखने को मिला। जब उन्होंने निरीक्षण के दौरान एक अस्पताल के ठेकेदार की जमकर क्लास लगाई। पूरे आधे घंटे तक उससे सवाल करती रहीं।

ias tina dabi jaisalmer collector inspection in hospital then  angry on contractor kpr
Author
First Published Nov 21, 2022, 10:55 AM IST

जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी एग्जाम से लेकर दूसरी शादी करने तक हमेशा सुर्खियों में रही है। पहले जहां उन्होंने एग्जाम में टॉप कर सुर्खियां बटोरी तो इसके बाद उनकी पहली शादी का तलाक हो गया। वहीं इसके बाद इस साल दूसरी शादी करने पर भी एक बार फिर वह चर्चा में आई। इसी बीच सभी ने इस महिला आईएएस की सुंदरता और बेबाक अंदाज तो देखा। लेकिन जब से टीना डाबी जैसलमेर में कलेक्टर बनी है। तब से उनका काम के प्रति सख्त रवैया देखने को मिला है। 

टीना डाबी ने आधे घंटे तक लगाई जमकर क्लास
जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी ने सबसे बड़े जवाहर हॉस्पिटल का निरीक्षण किया पूर्णविराम इस दौरान डाबी ने हर एक वार्ड और कमरे में जाकर हर एक चीज का बारीकी से निरीक्षण किया। जब उन्हें हॉस्पिटल में जगह-जगह गंदगी मिली तो इस बात से वह काफी नाराज हुई। तो फिर पहले तो अधिकारियों को इस की फटकार लगाई। और इसके बाद जब अधिकारियों ने सफाई दी कि काम ठेकेदार करता है तो डाबी ने मौके पर ही ठेकेदार को बुलाया और करीब आधे घंटे तक उसकी क्लास लगाई। इस दौरान डाबी ने हॉस्पिटल के कई डाक्यूमेंट्स भी चेक किए। हालांकि बाद में डाबी ने ठेकेदार को भविष्य में ऐसी गलती नहीं करने की बात कही है।

अपने अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं टीना डाबी
आपको बता दें कि टीना डाबी मूल रूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली है। जो साल 2016 की यूपीएससी टॉपर है। आईएस बनने के बाद वह पहली बार कलेक्टर बनी है। वही उनके पति प्रदीप फिलहाल बीकानेर में उपनिवेश विभाग में आयुक्त के पद पर नौकरी कर रहे हैं। दोनों ने इस साल अप्रैल में ही राजधानी जयपुर में शादी की थी।

यह भी पढें-बचपन से पापा को कुश्ती लड़ते देख आया जज्बा, बेटी ने बॉडी बिल्डिंग में गोल्ड जीत बढ़ाया राजस्थान का नाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios