IAS टीना डाबी ने अपनी शादी को लेकर किए कई खुलासे, आखिर क्यों उन्होंने खुद से 13 साल बड़े शख्स को बनाया पति

| Dec 06 2022, 11:30 AM IST

 IAS टीना डाबी ने अपनी शादी को लेकर किए कई खुलासे, आखिर क्यों उन्होंने खुद से 13 साल बड़े शख्स को बनाया पति

सार

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस और राजस्थान में जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी अक्सर चर्चा  में बनी रहती हैं। अब उन्होंने अपनी दूसरी शादी के करीब 8 महीने बाद बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपने से 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप  गवांडे को अपना हम सफर बनाया है।

जयपुर. भारतीय प्रशासनिक सेवा में पास होने से लेकर दूसरी शादी करने तक आईएएस टीना डाबी हमेशा से सुर्खियों में रही है। कभी मुस्लिम आईएएस से शादी करने, तो शादी के 3 साल बाद उसी से तलाक करने और फिर अपने से 13 साल बड़े आईएएस से शादी करने के टॉपिक पर हमेशा टीना डाबी आलोचनाओं का शिकार हुई है। टीना डाबी ने अब 13 साल बड़े आईएएस से शादी करने की बात का राज खोला है।

जानिए टीना डाबी की कब हुई थी IAS से पहली मुलाकात
टीना डाबी ने कहा कि प्रदीप गवांडे एक अच्छे इंसान हैं। पहले दोनों आपस में एक दूसरे को जानते नहीं थे। लेकिन साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के वक्त जब टीना डाबी जयपुर में पोस्टेड थी। उसी दौरान उनकी मुलाकात हेल्थ डिपार्टमेंट में काम कर रहे प्रदीप गवांडे से हुई। पहले तो दोनों के बीच दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से परिवार में आना जाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे यह सिलसिला इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों की नजदीकियां और भी बढ़ने लगी। 1 साल तक चली रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

Subscribe to get breaking news alerts

कभी एक-दूसरे ने नहीं किया प्रपोज
आईएएस टीना डाबी ने कहा है पहले कभी प्रदीप ने उन्हें प्रपोज ने किया। रिश्ते कभी भी उम्र के आधार पर तय नहीं हुआ करते हैं। दोनों पार्टनर्स के बीच आपसी समझ प्यार और कंपैटिबिलिटी बहुत ही जरूरी होती है। गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल महीने में जयपुर के ही एक होटल में प्रदीप गवांडे और टीना डाबी ने हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक डॉक्टर भीमराव अंबेडकर को साक्षी मानकर शादी की थी। फिलहाल दोनों पति-पत्नी राजस्थान में ही ड्यूटी कर रहे हैं।

खूबसूरती और ग्लैमर ऐसा कि टीना डाबी के सोशल मीडिया पर लाखों फैंस
आपको बता दें कि पढ़ाई और सरकारी कामकाज में तेज होने के साथ ही आईएएस टीना डाबी की खूबसूरती और ग्लैमर कितने फैन हैं कि उनकी सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है। उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई पोस्ट को महज कुछ मिनटों में ही लाखों लाइक मिलने लगते हैं।

यह भी पढ़ें-IAS टीना डाबी के साथ बड़ा हादसा: आतिशबाजी में बाल-बाल बचीं, चेहरे पर आया फटाखा, देखिए वो भयानक वीडियो