दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली देने वाली आप पार्टी के साथ राजस्थन में हो गया बड़ा कांड, सब सोच में पड़ गए

| Nov 29 2022, 02:11 PM IST

  दिल्ली-पंजाब में फ्री बिजली देने वाली आप पार्टी के साथ राजस्थन में हो गया बड़ा कांड, सब सोच में पड़ गए

सार

गुजरात चुनाव में फ्री बिजली के वादे करने वाली आम आदमी पार्टी के साथ राजस्थान में बड़ी घटना हो गई। अरविंद केजरीवाल की आप पर्टी जयपुर दफ्तर में बिजली विभाग ने कनेक्शन काट दिया। विभाग का दावा है कि बिल लंबे समय  से नहीं भरा था, इसलिए कनेक्शन काटना पड़ा।

जयपुर. दिल्ली और पंजाब में आप सरकार बिजली फ्री दे रही है। ठीक इसी तरह के वादे सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात चुनाव के प्रचार में जनता से वादा कर रहे हैं। शायद इसलिए खुद का भी बिजली बिल नहीं भरा। लेकिन अब उनका कनेक्शन काट दिया गया। ये राज्य दिल्ली या पंजाब नहीं है.... ये राजस्थान है। यहां राजधानी जयपुर में स्थित आप पार्टी के मुख्यालय में कनेक्शन काट दिया गया हैं। हांलाकि बिल जमा करने के बाद ये कनेक्शन फिर से जोड़ भी दिया गया है।

आप पार्टी ने कई महीनों का बकाया बिल नहीं भरा था
दरअसल, जयपुर शहर में आप पार्टी का मुख्यालय शहर की सबसे पॉश इलाकों में से से एक इलाके में है। बाईस गोदाम सी स्कीम के नजदीक है। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि कई महीनों से आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में बिजली का कनेक्शन जारी था, लेकिन उसकेा बिल नहीं चुकाया जा रहा था। करीब 65 से 70 हजार रुपए का बिल कई महीनों का बकाया हो गया था। इस बारे में नोटिस भी भेजे गए थे लेकिन उसके बाद भी बिल नहीं चुकाया गया था।

Subscribe to get breaking news alerts

जयपुर में लेट फीस के साथ जमा कराया बिल
 सोमवार को बिजली विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना देने के बाद आखिर बिजली सप्लाई को काट दिया गया। बाद में जब आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों को उनके स्टाफ ने यह सूचना दी तो आनन फानन में बिजली का बिल लेट फीस के साथ जमा कराया जा सका। अब कनेक्शन वापस जोडने की बात आई तो उसके लिए भी एक फार्म भरना पडा और सोमवार देर शाम बिजली का कनेक्शन फिर से जोड़ा जा सका। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी राजस्थान में अगले महीने से बड़ी प्लानिंग कर रही है चुनाव को लेकर। गुजरात में भी आम आदमी पार्टी अपनी दखल लगातार दे रही है।