Asianet News HindiAsianet News Hindi

मामा के काम पर जाने के बाद मामी के पास आता था भांजा, लेकिन उस दिन मामा काम पर नहीं गया, नतीजा...

मामा के काम पर चले जाने के बाद मामी के पास आता था भांजा, लेकिन उस दिन मामा काम पर नहीं गया, घर के बाहर छुप गया। फिर जो देखा उसे देखकर आरोपी मामा बैखला गया। रात में सोए भांजे का रस्सी से गला घोटकर ली जान। आधी रात लाश लेकर स्कूटी पर घूमता रहा।

jaipur crime news maternal uncle killed his nephew due to extra marital affair with accused wife throw body empty plot sca
Author
Jaipur, First Published Aug 11, 2022, 12:28 PM IST

जयपुर. अवैध संबधों का एक और मामला राजस्थान में सामने आया है।  इस बार जयपुर शहर में इस तरह का केस सामने आया है। दो दिन से पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी, अब जाकर मामला खुला है और आरोपी पकडे़ गए हैं। दरअसल 22 साल के एक युवक की हत्या कर दी गई थी, और उसकी हत्या के आरोप में उसके सगे मामा और मामी गिरफ्तार किए गए हैं। मामला जयपुर के भांकरोटा थाना क्षेत्र का है। 

खाली प्लॉट में मिली थी युवक की डेड बॉडी 
जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में दो दिन पहले एक खाली प्लॉट में 22 साल के अजय कुमार की लाश मिली थी। अजय मूल रूप से हरियाणा का रहने वाला था और काफी समय से वर्तमान में अपने मामा मामी के पास रहा रहा था। मामा गुलाब सिंह और मामी पुष्पा भांकरोटा के महापुरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि गुलाब सिंह ने भांजे अजय सिंह को अपनी पत्नी की देखभाल करने के लिए रखा था। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी पत्नी और भांजे में अवैध संबध हैं। गुलाब सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही पत्नी और भांजे को रंगे हाथों पकड लिया। उस समय कुछ नहीं बोला। दो दिन पहले जब भांजा अजय सिंह रात में सो रहा था तो उसे मामा गुलाब सिंह ने जगाया और उसके बाद उसे पीटा। फिर रस्सी से उसका गला घोंट दिया। 

लाश को स्कूटी पर लटकाए, लेकर गए खाली प्लॉट तक
भांकरोटा पुलिस ने बताया कि अजय के परिवार वालों से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि वह मामा मामी के पास रह रहा है। मामा गुलाब सिंह से जब पूछताछ की गई तो उसने जल्द ही सारा खुलासा कर दिया। उसने कहा कि भांजे को समझाया लेकिन वह समझा नहीं। उसके बाद उसे मार दिया। दो रात पहले उसकी लाश को स्कूटी पर रखकर सुनसान जगह की तलाश की और फिर महापुरा रिंग रोड के नजदीक सुनसान जगह मिलते ही शव को वहां फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार रात मामा और मामी दोनो को अरेस्ट कर लिया है।

यह भी पढ़े- राजस्थान में खराब मौसम के कारण, सामने आया बेहद अनोखा मामला, बीच नदी में नाव पर बच्चे को दिया जन्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios