Asianet News HindiAsianet News Hindi

पकड़ाया हाई प्रोफाइल अय्याशी का अड्डा: विदेश से आईं लड़कियां, 2 लाख थी एंट्री फीस..ये था फुल ऐश करना का पैकेज

राजस्थान पुलिस ने जयपुर में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इवेंट के नाम पर अय्याशी का अड्डा बनाकर रखा हुआ था। जहां विदेशों से लड़कियां आती थीं और सरकारी अफसर इनके कस्टमर होते थे। इतना ही नहीं इस फार्म हाउस की एंट्री फीस दो लाख रुपए थी।

jaipur high profile rave party in farm house objectionable condition foreign girls with officer kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 24, 2022, 11:35 AM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई हाई प्रोफाइल पार्टी में पकडे गए लोगों से पूछताछ के बाद बड़े खुलासे हो रहे हैं। पार्टी सिर्फ एक पार्टी भर नहीं थी बल्कि दो दिन के लिए हर तरह से ऐश करने का एक ग्रीन सिग्नल था। जिस रिसोर्ट में पार्टी रखी गई थी उसके बाद बाउंसर लगाए गए थे ताकि बिना अनुमति कोई अंदर नहीं जा सके। लेकिन पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने रेड की। जयपुर की जयसिंपुरा खोर थाना पुलिस इस मामले की जांच लगातार कर रही है। रेसोर्ट मालिक को भी हिरासत में ले लिया गया है। 

विदेश से आईं लड़कियों को दिए थे इतने लाख रुपए
पुलिस की जांच मे सामने आया कि दो दिन के लिए 13 लड़कियों को दिल्ली और नेपाल से बुलाया गया था। रिसोर्ट में दो दिन के लिए ऐश करने का लाइसेंस दे दिया गया था यहां आने वाले को। जमकर शराब पीने, केसिनों पर जुआं खेलने और लड़कियों के साथ समय बिताने के लिए दो लाख रुपए की एंट्री फीस ली गई थी। जो लड़कियां बुलाई गई थी वे दो तरह से काम कर रही थीं। एक तो उनके पास कुछ ऐसे उपकरण थे जो ताश के गेम में चीटिंग करा सकते थे। साथ ही पार्टी में आने वाले लोगों को ज्यादा पैसा देने के बाद ये लड़कियां ज्यादा समय दे रही थीं। पार्टी जयपुर के मोती डूंगरी रोड पर रहने वाले पिता पुत्र ने आयोजित की थी। 

तहसीलदार-इंस्पेक्टर और प्रोफेसर भी रंगे हाथ पकड़े गए
जयसिंह पुरा खोर पुलिस ने बताया कि इसमें चार राज्यों के 70 लोग पकडे गए थे। इनमें से कुछ तो सरकारी कार्मिक थे जो परिवार से झूठ बोलकर इस पार्टी में शामिल होने के लिए आए थे। पुलिस ने एक तहसीलदार- एक इंस्पेक्टर और एक प्रोफेसर को रंगेहाथ पकड़ा है। उल्लेखनीय है कि जयपुर से पहले एक बार उदयपुर में भी इस तरह की रेव पार्टी एक रेसोर्ट में पकडी गई थी। उसमें गुजरात और दिल्ली से आए लोगों के साथ लड़कियों को पकडा गया था। यह पार्टी, पार्टी कम डांस और रेव पार्टी थी।

यह भी पढ़ें-ग्रुप स्टडीज का बोल घर से निकली थीं, गलत जगह पकड़ी गईं तो रोने-गिड़गिड़ाने लगी अमीर घराने की लड़कियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios