जयपुर, राजस्थान.  प्रेमिका को उसके पति की बाहों में देखकर प्रेमी बर्दाश्त नहीं कर पाता था। एक दिन उसने षड्यंत्र रचा और प्रेमिका के पति को रास्ते से हटा दिया। लेकिन मृतक के एटीएम कार्ड का नया पासवर्ड जनरेट करके एक लाख रुपए निकालना आरोपी के षड्यंत्र का पर्दाफाश कर गया। बता दें कि 26 मई की रात बगरू इंडस्ट्रियल एरिया में अकाउंटेंट सुरेश शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बाद में उनकी लाश बरामद की गई थी। हत्या गला दबाने के बाद गाड़ी से कुचलकर की गई थी। इस मामले में मृतक की पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। इसमें मृतक की पत्नी की भूमिका को भी खंगाला जा रहा है। आरोपी ने मृतक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया था। यही सुराग पुलिस को उस तक पहुंचा गया।


पत्नी की भूमिका भी संदिग्ध..
आरोपी पूरण महावर और मृतक की पत्नी के बीच लंबे समय से रिश्ता था। आरोपी स्टोन का काम करता है। डीसीपी कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया लाश इंडस्ट्रियल एरिया में मिली थी। मामले के खुलासे के लिए चार टीमें बनाई गई थीं। पुलिस ने जब मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई, तो पता चला कि 26 मई को सुरश की जिस नंबर से बात हुई, वो बंद है। हालांकि पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। इस मामले में मृतक की पत्नी की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

फिल्मी तरीके से की थी प्लानिंग..
आरोपी ने बताया कि उसने एक नया मोबाइल और नई सिम खरीदी थी। इसके बाद वो सुरेश को बहाने से इंडस्ट्रियल एरिया ले गया। वहां उसका गला दबाकर बेहोश कर दिया। फिर सड़क पर फेंककर गाड़ी से कुचल दिया। इससे ऐसा लगे कि एक्सीडेंट में उसकी मौत हुई होगी। हत्या के बाद आरोपी मृतक का एटीएम और क्रेडिट कार्ड भी ले गया था। आरोपी ने एटीएम कार्ड का नया पासवर्ड जनरेट करके एक लाख रुपए निकाले थे। इसी सुराग पर पुलिस उस तक पहुंच गई।

ऐसे मंगाया था नया पासवर्ड..
आरोपी ने फारगेट पासवर्ड का तरीका अपनाकर सुरेश के मोबाइल नंबर पर ही नये पासवर्ड के लिए ओटीपी मंगाया था। पैसे निकालने के बाद आरोपी ने मोबाइल बंद कर दिया था। चूंकि पैसे ब्रह्मपुरी के एटीएम से निकाले गए थे, इसलिए पुलिस को शक हो गया कि आरोपी इसी इलाके का है। बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान हो गई।

 

कुछ रोचक और कुछ सेलेब्स वाले वीडियो, यहां क्लिक करके पढ़ें...

इंसानों की तरह होंठ हिलाकर बात करते हैं ये चिम्पांजी

लॉकडाउन 5.0 के लिए सरकार ने जारी की गाइडलाइन? क्या है सच

कुछ ऐसा होगा भविष्य का कॉफी शॉप

इस एक्टर ने सरेआम पत्नी को किया था Kiss

बहुत ही खतरनाक हो सकता है इस तरह का मास्क पहनना