Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 साल की बेटी मां से पूछ रही- नया कपड़े लेकर पापा कब आएंगे...मासूम को नहीं पता अब वो इस दुनिया में नहीं रहे

राजस्थान के जयपुर में 5 साल की बेटी मां से पूछ रही नए कपड़े लेने गए थे पापा ,वापस क्यों नहीं आए, कितने दिन में आएंगे। पिता की तीन दिन पहले पत्थर के नीचे दबने से हुई मौत। अब मृतक के पिता ने कराया मंदिर प्रबंधन पर केस।

 

 

jaipur news akshya patra temple photo accident matter victim devvrit father filed FIR against  management committee sca
Author
Jaipur, First Published Aug 12, 2022, 8:40 PM IST

जयपुर. जयपुर के जगतपुरा क्षेत्र में 3 दिन पहले अक्षय पात्र मंदिर के बाहर जान गवाने वाले देवव्रत शर्मा के पिता अशोक कुमार शुक्ला ने रामनगरिया थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है । यह मुकदमा अक्षय पात्र प्रबंधन के खिलाफ दर्ज करवाया गया है । अशोक कुमार शुक्ला का कहना है कि अक्षय पात्र के जिस मंदिर में हर रोज सैकड़ों लोग आते हैं, उस मंदिर के बाहर पत्थर के बोर्ड के नीचे दबने से बेटे की जान चली गई।  बेटा दोसा से जयपुर अपने दोस्त के पास किसी काम से आया था । 60 वर्षीय पिता का कहना है कि 5 महीने पहले ही वह दोबारा पिता बना था, 5 साल की बड़ी बेटी मां से पूछ रही है कि पापा नए कपड़े लेने गए थे वापस क्यों नहीं आए  वह कब लौटेंगे....?

जरूरी काम से दौसा से जयपुर आए थे   
 दरअसल जयपुर के नजदीक स्थित दौसा जिले में रहने वाले देवदत्त शर्मा रविवार को जयपुर आए थे। रविवार को वह जगतपुरा में रहने वाले अपने दोस्त भूपेश शर्मा के पास चले गए थे। सोमवार को जयपुर के अमरूदों का बाग के नजदीक स्थित पीएफ ऑफिस में कोई काम था।  इस काम को करने से पहले दोनों दोस्त गोनेर रोड पर स्थित कुछ प्लॉट देखने चले गए। उसके बाद वहां से जब पीएफ ऑफिस जाने लगे तो इस दौरान जगतपुरा क्षेत्र से होकर गुजरे। जगतपुरा क्षेत्र में स्थित नामी अक्षरधाम मंदिर में उन्होंने पूजा की और उसके बाद जब मंदिर से बाहर लौटे तो देवव्रत ने मंदिर के पत्थर के बोर्ड के नीचे फोटो खिंचवाने के लिए बोला।

jaipur news akshya patra temple photo accident matter victim devvrit father filed FIR against  management committee sca

 फोटो खींचते समय आ गई थी मौत 
 देवव्रत की बात मानकर उनका दोस्त फोटों खीचने के लिए थोड़ा दूर चला गया। सड़क के दूसरी तरफ से भूपेश फोटो खींच रहा था। इसी दौरान देवव्रत पर मंदिर के बोर्ड का भारी-भरकम पत्थर आकर गिरा। घटना के बाद उनका दोस्त भागते हुए आया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुई।  इस घटना के बाद अब देवव्रत के पिता ने मंदिर प्रबंधन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया है । उधर पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में जरूर कार्रवाई करेंगे। घर में पत्नी का रो-रोकर हाल बेहाल है । 5 साल की बेटी को भी अंदाजा हो रहा है कि पिता के साथ कुछ बुरा हुआ है।

यह भी पढ़े-  जयपुर में मौत का लाइव वीडियो: दोस्त फोटो क्लिक कर रहा था, फिर जो हुआ उसे देख सहम जाएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios