Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में मौत का लाइव वीडियो: दोस्त फोटो क्लिक कर रहा था, फिर जो हुआ उसे देख सहम जाएंगे

पुलिस ने बताया कि मृतक देवव्रत शुक्ला दौसा जिले के बांदीकुई क्षेत्र का रहने वाला था। एक दोस्त दूसरे की फोटो की खींच रहा था, उसने जैसे ही मोबाइल पर क्लिक बटन को दबाया इतने में फोटो खिंचा रहे दोस्त की मौत हो गई।

jaipur news viral video youth live death in cctv pwt
Author
Jaipur, First Published Aug 10, 2022, 8:46 AM IST

जयपुर. जयपुर में एक हादसे का लाइव वीडियो सामने आया है।  एक दोस्त दूसरे की फोटो की खींच रहा था, उसने जैसे ही मोबाइल पर क्लिक बटन को दबाया इतने में फोटो खिंचा रहे दोस्त की मौत हो गई। घटना सोमवार की है लेकिन इस घटना का सीसीटीवी वीडियो अब सामने आया है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। दरअसल, समवार को जयपुर के जगतपुरा क्षेत्र में स्थित अक्षय पात्र मंदिर के बाहर पिलर गिरने से एक युवक की मौत हो गई थी। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से युवक फोटो क्लिक करवा रहा था औऱ अचानक उनकी मौत हो गई।

 

दौसा जिले के बांदीकुई से आया था देवव्रत
पुलिस ने बताया कि मृतक देवव्रत शुक्ला दौसा जिले के बांदीकुई क्षेत्र का रहने वाला था। वह जयपुर स्थित पीएफ ऑफिस आया था। शनिवार को वह दौसा से जयपुर आया था और यहां आने पर पता चला कि पीएफ ऑफिस बंद है। ऐसे में वह जगतपुरा स्थित अपने दोस्त भूपेश के फ्लैट ठहर गया। रविवार को दोनों शहर घुमे और सोमवार को वे गोनेर क्षेत्र में खाली प्लॉट देखने के लिए चले गए। वहां से वे पीएफ ऑफिस जाने वाले थे।

इस दौरान जब जगतपुरा क्षेत्र में स्थित अक्षयपात्र मंदिर के नजदीक से गुजरे तो देवव्रत ने भूपेश को मंदिर के दर्शन करने की बात कही। दोनो दोस्त मंदिर में दर्शन करने के लिए चले गए। उसके बाद जब वापस लौटे मंदिर से तो देवव्रत ने मंदिर के बाहर ही पत्थर के साइन बोर्ड के नीचे यादगार के लिए एक फोटो क्लिक कराई। भूपेश करीब दस फीट दूर से देव्रवत की फोटो खींच रहा था इस दौरान अचानक पत्थर का साइन बोर्ड नीचे गिर गया और देवव्रत अचेत हो गया। उसे अस्पताल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टर्स का कहना था कि सीवियर हैड इंजरी के कारण देवव्रत की डेथ हो गई।

इसे भी पढ़ें- छात्र संघ चुनावों को आगे बढ़ाने की मांग के बीच राजस्थान में बजा चुनावी बिगुल: ABVP और NSUI कैंडिडेट मैदान में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios