Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान सियासत में क्यों उछला प्रियंका गांधी का नाम, BJP सांसद बोली-कहां हैं-लड़की हूं लड़ सकती हूं वाली नेता

राजस्थान में अभी मुख्यमंत्री का मामला सही से शांत भी नहीं हुआ की शनिवार के दिन फिर कांग्रेस पार्टी को भाजपा ने घेरा। दरअसल प्रेदश में कानून व्यवस्था लचर होती जा रही है। इसको लेकर ही यह प्रेस वार्ता की गई। वहीं भाजपा की महिला सांसद ने प्रियंका गांधी को भी घेरा। 

Jaipur news BJP MLA diya kumari target priyanka gandhi on rajasthan two girls acid attack asc
Author
First Published Oct 1, 2022, 7:55 PM IST

जयपुर. राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी की लड़ाई अभी थमी नहीं है। कि अब इस लड़ाई के बीच जयपुर में प्रियंका गांधी का नाम उछला है। प्रियंका गांधी को भाजपा सांसद दीया कुमारी ने याद किया है। उनका कहना है कि वह क्यों नहीं आती राजस्थान, क्या उन्हें डर लगता है ? बार-बार वे उत्तर प्रदेश ही क्यों जाती है ? दरअसल प्रेदश अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार के दिन व्यापारी पर फायरिंग हुई फिर दोपहर दो लड़कियों पर एसिड हमला हुआ है। कुछ दिन पहले हिस्ट्रीशीटर को गोली मार के जान लेने की घटना थी।

लड़की हूं लड़ सकती हूं बयान को लेकर घेरा
प्रियंका गांधी का बयान लड़की हूं लड़ सकती हूं को लेकर भी राजस्थान में आज भाजपा ने कांग्रेस को घेरा है। राजस्थान में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर आज यानि शनिवार की  दोपहर में भाजपा प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने बयान जारी किए थे और मुख्यमंत्री को राजनीति से हटकर अपराध पर भी काम करने के लिए कहा था। उसके कुछ देर बाद ही राजस्थान के जयपुर में एसिड अटैक हुआ और दो लड़कियों पर एसिड फेंका गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना का फोटो सामने आने के बाद से पुलिस ने एसिड फेंकने वाले सनकी लड़के की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन इस एसिड की घटना के बाद भाजपा सांसद दिया कुमारी ने सीधे प्रियंका गांधी को टारगेट किया है । 

कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप
जयपुर में मीडिया से बातचीत करने के दौरान दिया कुमारी ने कहा कि राजस्थान के हालात खराब होते जा रहे हैं। बहन बेटियां घर से नहीं निकल पा रही है। इसका जिम्मेदार कौन है? आपस की लड़ाई में राजस्थान का सत्यानाश होता जा रहा है। कानून व्यवस्था फेल होती जा रही है। दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान में 25 हजार दुष्कर्म हुए हैं। लेकिन मुख्यमंत्री एक जगह भी नहीं गए।

क्या उन्हें राजस्थान की लड़कियां नहीं दिखती- दिया कुमारी
इधर भाजपा के प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि मेवात इलाका अपराध के लिए बदनाम होता जा रहा है। समुदाय विशेष के अपराधी अपराध करते हैं और सरकार उन्हें बचाने के लिए लग जाती है। उधर दिया कुमारी ने यहां तक कहा कि प्रियंका गांधी कहती हैं मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं, वह हर बार उत्तर प्रदेश ही क्यों जाती हैं, क्या उन्हें राजस्थान की लड़कियां नहीं दिखती । 

गौरतलब है कि अब मुख्यमंत्री की कुर्सी का मसला कुछ थमने के बाद भारतीय जनता पार्टी राजस्थान सरकार पर फिर से हमलावर हो गई है। एक ही दिन में भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने अपराध को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का घेराव करने की कोशिश की है। बता दे कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ राजस्थान के गृहमंत्री भी हैं।

यह भी पढ़े- दो सप्ताह के भीतर दूसरी बार बिहार जाएंगे अमित शाह, इस खास गांव में जाने का है प्लान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios