अगले साल की शुरुआत में होने वाली रीट परीक्षा को लेकर BJP के नेता ने दिया बड़ा बयान...क्यों कहा सावधान रहें?

| Dec 09 2022, 07:49 PM IST

अगले साल की शुरुआत में होने वाली रीट परीक्षा को लेकर BJP के नेता ने दिया बड़ा बयान...क्यों कहा सावधान रहें?

सार

राजस्थान में जनवरी में रीट परीक्षा होने वाली है। इसको लेकर एक बीजेपी नेता का हैरान करने वाला बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों से सावधान रहने के लिए कहा। जानिए क्या है पूरा मामला। 

जयपुर (jaipur). रीट परीक्षा में पेपर लीक मामले को लेकर एक बार फिर से सरकार पेपर लीक गिरोह के हत्थे चढ़ चुकी है। हालांकि सरकार ने रीट के पेपर लीक करने वाले 1 दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस पेपर लीक मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के एक बड़े नेता ने आज बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि रीट पेपर लीक कराने वाला मास्टरमाइंड अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है, इसलिए सावधान रहिए। जानिए क्यो कहा उन्होंने ये सब।

भाजपा पार्टी ने रीट पेपर मामले को आड़े हाथो लिया
दरअसल भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रदेश कार्यालय पर पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक वासुदेव देवनानी ने सरकार को आड़े हाथों लिया। देवनानी ने कहा कि शिक्षा राज्य मंत्री सुभाष गोयल का नाम रीट परीक्षा पेपर लीक मामले में कई बार उछला, उन्होंने सुभाष गर्ग के साथ ही और भी कई लोगों के नाम लिए और यह दावा किया कि सरकार इन्हें बचा रही है।

Subscribe to get breaking news alerts

सीएम गहलोत को भी आड़े हाथों लिया
देवनानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार अगर इस बार बनती है तो रीट या किसी भी सरकारी परीक्षा में पेपर लीक करने वाले को तुरंत प्रभाव से जेल में डाल दिया जाएगा । देवनानी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट आपस में लड़ रहे हैं और इसका खामियाजा गुजरात तो भुगत ही चुका है अब आने वाले समय में राजस्थान को भी भुगतना है।  देवनानी ने कहा कि जनता सब पहचान चुकी है।  उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए कहा कि वह अपने पूर्व अध्यक्ष को निकम्मा, नाकारा और गद्दार तक कह चुके हैं,  लेकिन पार्टी ने उनके ऊपर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की ।

जन आक्रोश रैली में जनता की 85 हजार शिकायते सौंपी है
जो खुद की पार्टी के नहीं हो सके वह राजस्थान की जनता की कैसे हो सकते हैं? देवनानी ने कहा कि लोग भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहते हैं। भारतीय जनता पार्टी 1 दिसंबर से जन आक्रोश रैली निकाल रही है। इस रैली में पूरे प्रदेश को कवर किया जाएगा। अब तक सरकार से दुखी लोग भारतीय जनता पार्टी से मिल रहे हैं। 85 हजार शिकायतें अभी तक भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जनता ने सौंपी है। 

 नेताओं ने भरोसा दिलाया है कि इन शिकायतों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। देवनानी आज भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़े- भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस का राहुल गांधी रीलॉन्च प्लान-BJP MP राज्यवर्धन सिंह राठौर, और क्या बोले पढ़े यहां..