Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के सबसे बड़े बस स्टैंड से आई चौकाने वाली खबर, सवारियों के चढ़ने के दौरान अचानक बस में लगी आग

जयपुर के सिंधी कैंप बस स्टैंड की बड़ी घटना, खड़ी बस में यात्री चढ़ने के दौरान अचानक से लगी आग। पूरे बस स्टैंड पर हड़कंप मच गया। गनीमत की बात यह रही कि हादसे में किसी की भी जान नहीं गई है। हालाकि आग के कारण बस पूरी तरह से नष्ट हो चुकी है।

Jaipur news bus catches fire  at sindhi camp no casualties reported asc
Author
Jaipur, First Published Aug 17, 2022, 6:00 PM IST

 जयपुर. राजस्थान के जयपुर में बुधवार 17 अगस्त की दोपहर सिंधी कैंप बस स्टैंड पर बड़ी घटना घटित हुई। गनीमत रही कि समय रहते इस बड़े हादसे को और बड़ा होने से रोक लिया गया । हादसे में जनहानि सामने नहीं आई है, लेकिन आग लगने से एक बस पूरी तरह से नष्ट हो चुकी है। दरअसल जयपुर  सिंधी कैंप बस स्टैंड पर आज दोपहर अलग-अलग लाइनों में सवारियों को अलग-अलग जिलों की बसें बिठा रही थी।

पाली  जिलें से लौटी थी, सवारी लेकर फिर रवाना होने वाली थी
पाली जिले की बस कुछ देर पहले ही आई थी और कुछ देर बाद वापस रवाना होने वाली थी। बस के आसपास खड़ी अन्य बसों में यात्री सवार हो रहे थे, इस दौरान अचानक पाली वाली बस में धुआं निकलने लगा। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही बस ने आग पकड़ ली। आग की सूचना जैसे ही बस स्टैंड पर फैली अफरातफरी मच गई भागदौड़ हो गई। अफरा-तफरी और भगदड़ में कुछ लोग गिरकर चोटिल भी हो गए। इस बारे में जब सिंधी कैंप बस स्टैंड की के पदाधिकारियों को पता चला तो वह लोग भी लोगों की मदद के लिए दौड़ आए। लोगों ने फायर फाइटिंग सिस्टम की मदद से बस में लगी आग को काबू करने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हुए। बाद  में दमकल मौके पर पहुंची और आग को पूरी तरह से काबू में किया।

सिंधी कैंप बस स्टैंड के चीफ मैनेजर भानु प्रताप ने बताया कि आग लगने से बस पूरी तरह से नष्ट हो गई, लेकिन यह अच्छी बात रही कि बस में उस समय कोई सवार नहीं था। न हीं इस हादसे में कोई हताहत हुआ है। यह भी अच्छी बात नहीं की बस एक्सीडेंट के समय किसी टिन शेड के नीचे या बिल्डिंग के पास में नहीं थी, अन्यथा नुकसान बढ़ सकता था एवं जनहानि की भी संभावना थी।

यह भी पढ़े- गर्भवती पत्नी को नहीं पता कश्मीर में शहीद हो गया है पति, बूढ़े मां-बाप भी देख हैं बेटे के वापस आने के सपने

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios