Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM अशोक गहलोत की बढ़ रही मुश्किलें, खेमे के इस दिग्गज मंत्री को मिली धमकी, लिखा-देख लेंगे... जिंदा नहीं बचेगी

राजस्थान में सीएम पद का मुद्दा अभी सही से थमा नहीं है। आने वाले दिनों में दिल्ली से सुपरवाइजर की टीम आना है,उससे पहले एक और बवाल राज्य में हो गया। दरअसल सीएम अशोक गहलोत के खेमे की इस दिग्गज मंत्री को सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी मिली है। सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाई।

jaipur news congress cm ashok gehlot minister shakuntala rawat got life threatening message on social media asc
Author
First Published Oct 4, 2022, 11:36 AM IST

जयपुर. राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी का बवाल अभी थमा नहीं है। सचिन पायलट दिल्ली से लौट आए हैं और उन्होने कल जयपुर में देवी माता के दर्शन किए और आर्शीवाद लिया। अब आने वाले दिनों में दिल्ली से पर्यवेक्षक आने को हैं और उसके बाद विधायक दल की बैठक ली जाएगी। इस बैठक में यह तय होगा कि राजस्थान में किसके हाथ सीएक की कुर्सी आएगी, हांलाकि सीएम की कुर्सी के लिए सीएम अशोक गहलोत की दावेदारी बहुत मजबूत हैं। खैर... कुर्सी की इस लड़ाई के बीच राजस्थान से बड़ी खबर सामने आई है।

उद्योग मंत्री को मिल रही धमकियां, बढ़ाई सुरक्षा
दरअसल अक्टूंबर महीने की 6 व 7 को राजस्थान समिट 2022 होना है। तो वहीं राज्य में सीएम अशोक गहलोत खेमे की एक मंत्री को धमकियां मिल रही हैं, ये महिला मंत्री शकुंतला रावत हैं जो राजस्थान सरकार में उद्योग मंत्री हैं और दस लाख करोड़ रुपए के निवेश की मुख्य सूत्रधार हैं। इसलिए इन धमकियों के बीच अब उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ताकि समिट से पहले किसी तरह की अनहोनी न हो जाए। वहीं इस खबर के बाद से सीएम कुछ चिंतित नजर आए।

सोशल मीडिया पर आया संदेश, देख लेंगे... जिंदा नहीं बचेंगी
दरअसल शंकुतला रावत को कुछ दिनों से कुछ अपराधिक तत्व सोशल मीडिया पर धमकियां दे रहे हैं। इन धमकियों के दौरान उन्हें कहा जा रहा है कि उनकी जान पर खतरा है, उनकी जान ले ली जाएगी। इन धमकियों के बाद जब मामला सीएम तक पहुंचा तो सीएम की अनुशंसा पर इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और इस दौरान शकुंतला रावत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अब उनके गनमैन और उनके पीएस के अलावा राजस्थान पुलिस के छह जवान उन्हें अलग से मिलेंगे जो हथियारबंद होंगे। सुरक्षा का खर्च सरकार वहन करेगी।

गौरतलब है कि इसी सप्ताह 6 और 7 तारीख को राजस्थान समिट 2022 होने जा रहा है। इसमें देश भर के बड़े उद्योगपतियों को निमंत्रण दिया गया है। ये उद्योगपति राजस्थान में दस लाख करोड़ रुपयों के निवेश का रास्ता खोलेगें।

यह भी पढ़े- राजस्थान सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज, जानिए किस केस की कर रहे हैं बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios