Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब दिल्ली दूर नहीं, राजस्थान फतेह करने के बाद अब केंद्र का नंबर, दोपहर बाद सीएम गहलोत होंगे रवाना

बुधवार के दिन दोपहर बाद दिल्ली जाने की तैयारी कर रहे राजस्थान सीएम गहलोत। शाम को आलाकमान और चुनिंदा नेताओं के साथ बैठक। इस बैठक में ही प्रदेश में मचे राजनीतिक घमासान का समापन हो सकता है। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही सीएम राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में भाग लेंगे।

jaipur news congress cm ashok gehlot will visit delhi to meet party supreme leader asc
Author
First Published Sep 28, 2022, 1:32 PM IST

जयपुर. राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर दिल्ली ने एक्शन लेना शुरु किया तो अब कांग्रेस के साथ ही विरोधी खेमे में भी हंगामा मच गया है। विरोधी खेमा और ज्यादा नुकसान का आंकलन लगाकार बैठा था, लेकिन वैसा हुआ नहीं। आलाकमान ने गहलोत को इस पूरे घटनाक्रम में बरी कर दिया है और उन्हें फिलहाल निर्दोष माना गया है। इस पूरे घटनाक्रम पर अब आलाकमान के एक्शन के बाद आज से नया घटनाक्रम शुरु हो गया हैं। अब गहलोत के लिए दिल्ली से बुलावा आने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि वे दोपहर बाद दिल्ली जाएंगे और शाम को सोनिया गांधी समेत बेहद चुनिंदा कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक करेंगे और अपना पक्ष रखेंगे। उसके बाद तमाम हालात सही होने की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि उसके बाद सीएम अशोक गहलोत राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में भी भाग लेंगे। 

राजस्थान फतेह, अब दिल्ली का नंबर 
गहलोत गुट के नेताओं का कहना है कि दिल्ली जाकर तीन गंभीर मुद्दों पर सीएम गहलोत अपना पक्ष रखेंगे। इनमें सबसे उपर मुद्दा होगा मंगलवार रात तीन नेताओं को नोटिस जारी करने का। नोटिस जारी करने के बाद आज दोपहर में यूडीएच मिनिस्टर शांति धारीवाल भी सीएम से मिलने वाले हैं। उनसे मुलाकात के बाद ही सीएम दिल्ली जाएंगे। गहलोत गुट के नेताओं अनुसार दूसरा मुद्दा रविवार को हुए बवाल पर अपना पक्ष रखना और तीसरा मुद्दा पार्टी द्वारा दिए गए सभी जिम्मेदारियों को निर्वाह करने का है। तीन नोटिस मिलने के बाद भी फिलहाल गहलोत खेमा खुश है कि उनकी बात अब आलाकमान तक पहुंचाई जाएगी। नेताओं का कहना है कि सीएम ने राजस्थान तो फतेह कर लिया है और अब दिल्ली का नंबर है। बताया जा रहा है कि सीएम गहलोत गुरुवार यानि कल नामाकंन दाखिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- कांग्रेस हाईकमान की क्यों पहली पसंद हैं अशोक गहलोत...ये रहे वो 5 कारण, जिससे बने राजस्थान के किंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios