Asianet News HindiAsianet News Hindi

चर्चा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे को खून से लिखा गया पत्र, राजस्थान के इस नेता क्यों किया ये काम..

राजस्थान के एक कांग्रेस के नेता द्वारा आज यानि शुक्रवार 18 नवंबर के दिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को खुद के खून से लिखकर एक पत्र भेजा है। खबर पढ़कर खुद देख लीजिए क्या लिखा लेटर में। किस मांग का जिक्र किया है इस एमएलए ने।

Jaipur news congress leader  write letter with blood to party president mallikarjun kharge about political crisis in state asc
Author
First Published Nov 18, 2022, 8:42 PM IST

जयपुर (jaipur). राजस्थान के एक कांग्रेसी नेता ने नेशनल कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे हो एक पत्र लिखा है। यह पत्र इसलिए विशेष है क्योंकि राजस्थान के कांग्रेसी नेता ने स्याही से  नहीं बल्कि अपने खून से लिखा है। इस पत्र में राजस्थान में जो अनिर्णय की स्थिति चल रही है उसका जिक्र किया गया है। राजस्थान के जयपुर शहर में रहने वाले इस कांग्रेसी नेता का नाम पंडित सुरेश मिश्रा है और वह सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है।

कांग्रेस पार्टी की कलह को बताया शर्मनाक
पंडित सुरेश मिश्रा ने आज मीडिया को जानकारी दी कि 25 सितंबर की घटना सभी के संज्ञान में है। जयपुर में विधायक दल की बैठक से पहले जो सियासी ड्रामा मचा उससे कांग्रेस शर्मसार हुई । अगले महीने दिसंबर में राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर राजस्थान में आ रहे हैं,  लेकिन उनका स्वागत करना तो दूर राजस्थान में कई जिलों में टकराव की स्थिति बनी हुई है।  कांग्रेसी नेता ही आपस में उलझे हुए हैं,  वे अपनी बयानबाजी से कांग्रेस को शर्मसार कर रहे हैं ।

राष्ट्रीय अध्यक्ष से की ये मांग
मिश्रा ने कहा कि हम सभी कांग्रेसी नेता, कार्यकर्ता और कांग्रेस पर भरोसा करने वाले लोग यही चाहते हैं कि राहुल गांधी का राजस्थान में तगड़ा स्वागत हो। उनका ऐसा स्वागत हो कि वह भारत में कहीं नहीं हुआ हो। ऐसी मिसाल हम रखना चाहते हैं लेकिन यह सब तभी होगा जब 25 सितंबर को हुए घटनाक्रम पर किसी ना किसी तरह का एक्शन लिया जाएगा। पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद रिक्त था लेकिन अब इस पद पर एक बेहद अनुभवी कांग्रेसी नेता को जिम्मा सौंपा गया है । उम्मीद यही है कि अगले महीने होने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले राजस्थान के लिए खरगे कुछ ना कुछ अच्छा करेंगे।  जिससे टकराव की स्थिति खत्म होगी और नेताओं की बयानबाजी पर विराम लगेगा।

 मिश्रा ने कहा कि 52 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी तरह का निर्णय इस मामले में नहीं लिया गया है । इस पूरे घटनाक्रम से जुड़े राजस्थान के प्रभारी अजय माकन भी इस्तीफा दे चुके हैं। पंडित सुरेश मिश्रा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पदाधिकारी हैं ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios