Asianet News HindiAsianet News Hindi

कॉलेज की ड्रग्स-सेक्स पार्टी में नहीं गई मेडिकल छात्रा तो सहेलियों ने उसे मार डाला, सामने आए अय्याशी के राज

जयपुर से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां मेडिकल कॉलेज की थर्ड ईयर में पढ़ने वाली एक लड़की को उसकी सहेलियों और  कुछ लड़कों ने हत्या कर शव कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया। क्योंकि वह इनकी ड्रग्स और सेक्स पार्टी में शामिल होने से मना कर रही थी।
 

jaipur news girl murdered in medical ayush college during  drugs and sex party Rajasthan kpr
Author
First Published Sep 3, 2022, 7:02 PM IST

जयपुर. यह घटना राजधानी जयपुर के चोमू थाना क्षेत्र में स्थित एक मेडिकल आयुष कॉलेज की है। जहां थर्ड ईयर में पढ़ने वाली एक लड़की को उसकी सहेलियों और कॉलेज के कुछ लड़कों ने मिलकर कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया और इस हत्या को सुसाइड का रूप दे दिया । 

 मां को फोन कर कहा था मैं जल्दी आ रही हूं यह मुझे जीने नहीं देंगे 
दरअसल सीकर जिले में रहने वाली सुमन  की बेटी लक्ष्मी के साथ यह घटना घटित हुई है । लक्ष्मी चोमू में स्थित इस मेडिकल कॉलेज की थर्ड ईयर की छात्रा थी।  कुछ दिन पहले वह किसी काम से अपने कॉलेज हॉस्टल के बेसमेंट में गई थी तो वहां पर उसने कुछ लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था । वह लोग सफेद पाउडर के जैसा ड्रग ले रहे थे और गंदी हरकतें कर रहे थे।  वह दबे पांव वापस ऊपर आ गई लेकिन लड़के लड़कियों ने उसे देख लिया उसके बाद से उसके बुरे दिन शुरू हो गए।

घर आने वाली थी बेटी...लेकिन आ गई मौत की खबर
वे लोग उसे टॉर्चर करने लगे और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकियां देने लगे । डरी सहमी लक्ष्मी ने इस बारे में जब अपनी मां एवं भाई को फोन पर सूचना दी, तो उन्होंने कुछ दिन बेटी को घर आने की सलाह दी।  मां सुमन ने जो एफ आई आर दर्ज की कराई उस में जानकारी दी गई है कि 19 अप्रैल 2022 को बेटी को घर आना था।  इससे पहले 17 अप्रैल को ही वह घर आने की तैयारी कर रही थी ।लेकिन उसे प्रैक्टिकल देने के नाम पर 19 तारीख तक रोक लिया गया।  19 को जब वह घर आने की तैयारी कर ही रही थी तो कुछ देर बाद ही उसकी मौत की खबर आई।

'सहेलियों ने पहले लड़की को मारा फिर कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया...
 बताया गया कि वह संदिग्ध हालत में अचेत मिली है । उसे नजदीक के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया है । लक्ष्मी के भाई ने पुलिस को बताया की बहन लगातार जान का डर बता रही थी।  उसने बताया था कि उसने बेसमेंट में कुछ लोगों को ड्रग्स लेकर गंदी हरकतें करते हुए देख लिया।  भाई ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पढ़ने वाली लड़कियों ने उसका तकिए से दम घुट दिया और उसके बाद उसे कॉलेज की छत से नीचे फेंक दिया।  जिस जगह पर उसे फेंका गया वहां सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि वह कैमरा बंद है। भाई ने आरोप लगाया कि उस दिन ही कैमरा क्यों बंद रखा गया जबकि कॉलेज के अन्य कैमरे सही सलामत है और चालू है । 

इस वारदात पर साथ पढ़ने वाली 9 लड़कियों समेत 10 अन्य लोगों पर भी आरोप
हत्या की इस वारदात में अब लक्ष्मी के साथ पढ़ने वाली 9 लड़कियों समेत 10 अन्य लोगों पर भी आरोप लगाए गए हैं  उनमें कॉलेज का केयरटेकर  मैस में खाना बनाने वाला ,सीसीटीवी कैमरे ऑपरेट करने वाला समेत अन्य लोग शामिल है। हत्या की इस वारदात के बाद अब चौमू पुलिस बड़े स्तर पर पूछताछ की तैयारी कर रही है । उधर हत्या की f.i.r. की सूचना जैसे ही कॉलेज में छात्र-छात्राओं को लगी है तो उनमें से कई कॉलेज से चले गए हैं।

यह भी पढ़ें-छात्रों के सामने महिला टीचर और पुरुष शिक्षक ने की सारी हदें पार, सब देखते रहे और वो करते रहे कांड...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios