Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के 5 महीने बाद ही प्रेग्नेंट पत्नी को बेरहमी से दी मौतः इतने चाकू मारे की आंते बाहर आ गई-तोड़ दी खोपड़ी

राजस्थान के जयपुर से एक सनसनीखेज क्राइम सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हैरानी की बात यह है कि शादी को अभी पांच महीने भी पूरे नहीं हुए थे कि उसने अपनी दुल्हन को मार डाला।

Jaipur news husband kills pregnant wife after 5 months of marriage kpr
Author
First Published Sep 14, 2022, 1:29 PM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के  ग्रामीण इलाके से बेहद खौफनाक खबर सामने आई है। शादी के पांचवे महीने में पति ने अपनी 2 महीने की गर्भवती पत्नी की जान ले ली। उसे कुचला , काटा और बुरी तरह से पीटा।  उसके बाद लाश को कमरे में बंद करके फरार हो गया।  देर शाम इसकी सूचना जब पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर कमरा खोला और वहां से बहुत बुरी स्थिति में लाश बरामद की। जयपुर ग्रामीण में सामोद थाना पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है ।

 5 महीने पहले ही दुल्हन बनकर आई थी
पुलिस ने बताया कि मोरीजा क्षेत्र में रहने वाले लालचंद की शादी 21 अप्रैल 2022 को भरतपुर में रहने वाली 20 वर्षीय सुरेखा शर्मा से हुई थी । शादी के कुछ दिन बाद ही पति पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी । सुरेखा ने इसकी सूचना अपनी बड़ी बहन को भी दी थी और उसके बाद वह ससुराल छोड़कर अपने मायके में आ गई थी। लेकिन परिवार ने बेटी को समझा कर और शांत करके वापस जयपुर उसके पीहर भेज दिया। 

शादी के कुछ दिन बाद ही पति बरपाने लगा था कहर
शादी के बाद कुछ दिन लालचंद और सुरेखा के रिश्ते सही चले।  लेकिन उसके बाद लालचंद आए दिन मारपीट करने लगा । इसकी सूचना दो बार सामोद पुलिस को भी दी गई ,लेकिन सामोद पुलिस पति पत्नी के झगड़े को शांत करा कर चली जाती। मंगलवार दोपहर को भी फिर से झगड़ा होने की बात सामने आई । पीहर वाले लगातार सुरेखा से संपर्क करने की कोशिश करते रहे, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया । पति लालचंद भी लगातार फोन कट करता रहा ।

 इतनी जघन्य मौत दी कि पुलिस वाले भी लाश देखकर सन्न रह गए
पीहर पक्ष ने इसकी सूचना सामोद पुलिस को दी तो सामोद पुलिस मौके पर पहुंची।  वहां लालचंद नहीं था।  कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर सुरेखा की लाश पड़ी थी । उसके सिर को बुरी तरह से कुचला गया था । शरीर में कई जगह चाकू घोंप दिए थे । हाथ पैर में कई जगह नील के निशान थे।  सुरेखा को इतनी जघन्य मौत दी गई थी कि पुलिस वाले भी लाश की हालत देखकर सन्न रह गए।

अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार डाल
सुरेखा के परिवार को देर शाम इसकी सूचना दी गई। आज सवेरे परिवार भरतपुर से जयपुर पहुंचा है। उधर देर रात लालचंद को भी हिरासत में ले लिया गया है। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि सुरेखा शादी के बाद किसी अन्य के संपर्क में थी, लालचंद उस पर यही शक करता था। अवैध संबंधों के शक में ही उसने अपनी पत्नी की जान ले ली। पत्नी 2 महीने की गर्भवती थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios