Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमिका से झगड़ा होने के बाद फौजी आशिक ने किया ऐसा काम, सुबह लौटकर आई लवर, रूम का नजारा देख उड़े होश

जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में एक रूम रेंट में उस समय हंगामा मच गया जब एक  युवक की लाश मिली। छुट्टी लेकर अपनी लवर से मिलने आया था जयपुर। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ, तो नाराज प्रेमिका अपनी सहेली के घर सोने चली गई। इधर अकेले लड़के ने लड़की के रूम  में कर लिया सुसाइड।

Jaipur News Indian army soldier commit suicide at lover place after an argument with her sca
Author
Jaipur, First Published Jun 27, 2022, 8:02 PM IST

जयपुर (jaipur). राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक सनसनीखेज वारदात हुई। जिसने वहां के लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल यहां के सांगानेर थाना के मारूती नगर में एक किराए के मकान से एक युवक के सुसाइड करने की खबर आ रही है। युवक भारतीय सेना में  फौजी था। रविवार को वह छुट्टी लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था लेकिन इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। लड़की वहां से गुस्सा होकर चली गई, तब लड़के ने किया सुसाइड। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है, साथ ही मृतक के घर वालों को सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

झगड़े के बाद किया सुसाइड
मामले की जांच कर रही सांगानेर थाना पुलिस की टीम ने बताया कि मृतक का नाम मुकेश मीणा है, जिसका सवाई माधोपुर की रहने वाली एक युवती से प्रेम- प्रंसग चल रहा है। मृतक छुट्टी लेकर रविवार 26 जून 2022 को जयपुर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था जो यहां मारूती नगर में रूम रेंट पर लेकर रहती है, साथ ही कंपटीटिव एग्जाम की तैयारी कर रही है। रविवार रात  दोनो के बीच किसी बात को लेकर  जबरदस्त झगड़ा हुआ, जिससे गुस्सा होकर लड़की अपनी सहेली के रूम मे गई और वहीं सो गई। इधर उसके रूम में लड़के ने फांसी लगा ली। पुलिस ने घटना की जानकारी लड़के के परिजनों को दे दी है, इसके साथ ही मामले की पूरी जांच करने में लग गई है। पुलिस झगड़े की वजह जानने में भी लगी है। पुलिस ने बताया कि युवक पहले से ही शादीशुदा था।

सुबह दोस्त के रूम से लौटी, तब पता चला
झगड़े के बाद  से गुस्साई प्रेमिका रात में अपनी दोस्त के रूम में चली गई और वहीं रुककर वहीं फ्रेंड के साथ में ही सो गई। सुबह जब वह उठकर अपने घर आई तो लड़के को फंदे से लटका हुआ पाया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संदिग्ध समझते हुए जयपुर  एफएसएल ( FSL)टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया।  FSL की टीम ने मौके से सभी सबूत कलेक्ट किए और घटना को सुसाइड होना बताया।

 

इसे भी पढ़े- जयपुर के खूबसूरत पति-पत्नी की दर्दनाक कहानी: साथ जिए और साथ मर गए...प्यार भरी तस्वीरें छलका देंगी आंसू

इसे भी पढ़े-  जयपुर का लवली कपल: पति-पत्नी दोनों की सरकारी नौकरी, लेकिन सच्चाई रुला देगी, 8 माह की बेटी को छोड़ किया सुसाइड

यह भी पढ़ें - जयपुर से दिल दहला वाली घटना: पति-पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या, मौत के लिए चुना खतरनाक स्पॉट...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios