Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर से दिल दहला वाली घटना: पति-पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या, मौत के लिए चुना खतरनाक स्पॉट...

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक पति-पत्नी ने एक साथ अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला करते हुए आत्महत्या कर ली। दोनों ने मौत को लिए एक नदी को चुना, जहां उन्होंने 30 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर यह खतरनाक कदम उठाया।

jaipur news husband wife committed suicide together by jumps in river kpr
Author
Jaipur, First Published Jun 25, 2022, 7:38 PM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति-पत्नी ने एक साथ नदी में छलांग लगा दी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई, वहीं खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद गोताखोरों को बुलाकार तुरंत नदी में भेजा गया, लेकिन वह कोशिश करने के बाद भी दंपत्ति को बचाने में नाकाम रहे। क्योंक वह उनके पास जब तक पहुंच पाते तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। आखिर में कड़ी मशक्कत करने के बाद दोनों के शवों को पानी से बाहर निकाला गया।

मरने के लिए 30 फीट ऊंचाई से कूदे पति-पत्नी
दरअसल, यह दर्नदाक मामला जयपुर के शिप्रा पथ थाना इलाके के लैंडस्केप पार्क के पास का है। जहां एक पति पत्नी ने मरने के लिए 30 फीठ ऊंचाई से द्रव्यवती नदी में छलांग लगा दी। नदी की गहराई ज्यादा थी, इसलिए दोनों की कूदते ही मौत हो गई। इस घटना के बाद नदी किनारे राहगीरों और आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।  वहीं सूचना मिलते ही कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह और रामेश्वर मौके पर पहुंच शवों को निकालने की कोशिश की गई। 

मौत के कारणों का पता नहीं...पुलिस जांच में जुटी
बता दें कि पुलिस ने दंपत्ति की पहचान तरुण कुमार सिंह और मधुबाला के नाम से की है। जो जयपुर के ग्रामीण इलाके  प्लॉट नंबर 70 गणपति नगर में रहते थे। फिलहाल पुलिस को शुरूआती जांच में दोनों पति-पत्नी की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। परिजनों के अलावा पड़ोसियों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं आसपास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिली है, जिससे सही वजहा का पता लग सके। पुलिस ने पुलिस ने दोनों के शवों को  जयपुरीया अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है। 

जयपुर का लवली कपल: पति-पत्नी दोनों की सरकारी नौकरी, लेकिन सच्चाई रुला देगी, 8 माह की बेटी को छोड़ किया सुसाइड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios