Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिस राजस्थान बनने का आया मौका, जयपुर में हुए ऑडिशन विजेता को मिल सकता है ये चांस भी

मिस राजस्थान-2022 के ऑडिशन जयपुर के एक होटल में हुए। इसमें पूरे प्रदेश से लगभग  1200 से अधिक गर्ल्स ने दिया पार्टिसिपेट किया। इसमें से कोई एक बनेगा विजेता। 

jaipur news miss rajasthan 2022 audition held in pink city over 1200 girls participated sca
Author
Jaipur, First Published Jun 12, 2022, 9:06 PM IST

जयपुर (jaipur). देश में मिस इंडिया या मिस यूनिवर्स बनने का सपना लाखो लड़कियों का रहता है। और जिसकी शुरूआत छोटे लेवल से ही जाती है। इसी में अलग- अलग राज्यों में अपने- अपने स्तर पर ब्यूटी कॉटेस्ट कराए जाते है। जिनमें शामिल होकर लड़किया अपने सपने को पूरा करने की ओर पहला कदम बढ़ा सकती है। ऐसा ही एक मौका राजस्थान में मिला है, जहां इस साल मिस राजस्थान- 2022 के ऑडिशन जयपुर में हुए है। 

हजार से ज्यादा ब्यूटी ने दिया ऑडिशन
इस बार फ्यूजन ग्रुप की ओर से हो रहे इवेंट का आयोजन आज हुआ। ब्यूटी पैजेंट मिस राजस्थान २०२२ के ऑडिशन जयपुर में पूरे हुए। सिटी के एक होटल में आयोजित इस ऑडिशन में प्रदेशभर से लगभग 1200 से अधिक छोटे बड़े शहरों की गर्ल्स ने हिस्सा लिया। ऑडिशन में प्रतिभागियों को सपोर्ट करने के लिए उनके परिजन अपने क्षेत्र की पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे।  

ये मेम्बर रहे ज्यूरी में

जयपुर में आयोजित इस ऑडिशन के दौरान पार्टिसिपेंट्स ने अपनी ब्यूटी फैशन स्टेटमेंट, और रैम्प पर कैटवॉक के जरिए वहां के  जजेज को प्रभावित किया। कैंडिडेट के सिलेक्शन के  लिए जूरी पैनल में निमिषा मिश्रा, कंचन खटाना, मानसी राठौर, कशिश आसवानी, भावना वैष्णव, हिमाद्री भटनागर, सपना सिंह, चेष्टा मथुरिया, कुमकुम चौधरी, योगिता अरोड़ा, संगीता  भामू, सेजल गोविल, ज्योतिका छटवानी, सेजल अरोरा रहीं। आयोजक योगेश मिश्रा व निमिषा मिश्रा ने बताया ऑडिशन के बाद प्रतिभागियों का इंटरव्यू राउंड आयोजित किया जाएगा।

कोई एक बनेगी मिस राजस्थान

इस ऑडिशन में लगभग 1200 लड़कियों ने ऑडिशन दिए है, जिसमें 28 प्रतिभागियों को सलेक्ट कर फाइनल के लिए चुना जाएगा और इनमें से एक पार्टिसिपेंट को मिस राजस्थान का टाइटल जीतने का मौका मिलेगा। सभी चुनी गई 28 फाइनलिस्ट की एक माह तक ग्रूमिंग की जाएगी और उन्हें नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया जाएगा। इसके बाद ही फाइनल मिस राजस्थान का चयन किया जाएगा।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios