Asianet News HindiAsianet News Hindi

मॉडल बना दूंगा तुमको होटल में आना होगा, लड़की पहुंची तो पूरी रात शराब पिलाकर हुआ घिनौना काम...

राजस्थान के गंगानगर से एक हैरान कर देना वाली खबर सामने आई है। जहां होटल में फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई लड़की से तीन लोगों ने पूरी रात रेप किया। इतना ही नहीं जबरन उसे शराब पिलाकर नचाया और मारपीट की।

jaipur news Model made physical relationship in hotel Rajasthan kpr
Author
jaipur, First Published Aug 22, 2022, 8:32 PM IST

गंगानगर. राजस्थान के गंगानगर जिले से बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है।  जयपुर में रह रही एक लड़की ने गंगानगर के महिला पुलिस थाना में केस दर्ज करवाया है।  पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल महिला थाना पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मूल रूप से अलवर और वर्तमान में जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रही एक लड़की की मुलाकात फेसबुक पर बल करण सिंह नाम के एक युवक से हुई थी । बल करण सिंह ने लड़की को फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी थी इस रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट करने के बाद दोनों के बीच में फोन पर भी बात होने लगी थी। 

मॉडल बना दूंगा तुमको, होटल में आकर मिलना होगा
 बल करण सिंह ने खुद को फिल्म लाइन में होना बताया था और लड़की को कहा था कि वह उसे मॉडल बना देगा।  साथ ही पिक्चरों में भी काम दिलवा देगा । लड़की बल करण सिंह की बातों में आ गई और उसके बाद बल करण सिंह ने उसे गंगानगर के एक होटल में बुलाया । 

होटल में पहुंचते ही पूरी रात लड़की से किया रेप
लड़की जब होटल में पहुंची तो वहां पर बल करण सिंह का दोस्त निर्मल सिंह भी बैठा था । साथ में एक अन्य व्यक्ति और था।  तीनों ने होटल के कमरे में बैठकर शराब पी और ऑडिशन के बहाने लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगे । लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और उसे बंधक बना लिया।  जबरन उसे भी शराब पिलाई गई उसके बाद तीनों ने पूरी रात लड़की के साथ गैंगरेप किया ।

रेप के बाद बुरी तरह पीटा फिर बिलखता छोड़ भाग गए
गैंगरेप के साथ पीड़िता से मारपीट करते गए सवेरे जब तीनों का नशा उतरा तो एक-एक कर तीनों वहां से फरार हो गए।  लड़की जैसे तैसे होटल से बाहर निकली और जयपुर पहुंची। जयपुर आकर उसने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी और परिजनों के साथ वापस गंगानगर जाकर मुकदमा दर्ज करवाया। रविवार शाम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है अब आरोपियों की तलाश में कई जगह दबिश दी जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios