Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस के खिलाफ धरने प्रदर्शन में कट गई भाजपाइयों की जेब, चीखते चिल्लाते थाने पहुंचे

जयपुर में चल रहा था भारतीय जनता पार्टी का बड़ा प्रदर्शन। इसी बीच हजारों रुपए और कुछ मोबाइल फोन चोरी होने की सूचना मिली है। जेब कतरों ने काटी जेब। पुलिस पर जताया आक्रोश। कहा- इतने इंतजाम होने के बाद भी कैसे घुसे।

jaipur news pick pockets snatched many BJP workers pocket who doing protest rally at martyr memorial to CM house asc
Author
Jaipur, First Published Aug 20, 2022, 10:18 PM IST

जयपुर. जयपुर में आज उस समय हंगामा हो गया जब भाजपाइयों की जेब  कट गई । फटी हुई जेब लेकर कई भाजपा नेता अशोक नगर थाने पहुंचे और पुलिस वालों पर बरस पड़े । उनका आरोप था कि इतना पुलिस बंदोबस्त होने के बाद भी जेब कतरे भीड़ में घुस गए और नेताओं की जेबे काट ली। यह पूरा घटनाक्रम सीएम हाउस के नजदीक उस समय हुआ जब भाजपा के दिग्गज नेता और कार्यकर्ता पुलिस के द्वारा लगाए गए बैरिकेड लांघ कर सीएम हाउस को घेरने की कोशिश कर रहे थे।  बाद में जब यह धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ और नेताओं ने अपनी जेब टटोली तो फटी हुई जेब से अंगुलियां आर पार हो गई। अशोक नगर पुलिस ने बताया कि कुछ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने पर्स चोरी होने और मोबाइल फोन गायब होने की शिकायतें दी है।

 प्रदर्शन के दौरान थी भारी भीड़
दरअसल आज भाजपा के कई सांसद ,विधायक, प्रदेश स्तर के नेता और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने जयपुर में प्रदर्शन किया।  जयपुर के शहीद स्मारक से लेकर सीएम हाउस तक के लिए रैली निकाली।  सीएम हाउस को घेरने का पूरा प्लान था , लेकिन पुलिस भी बैरिकेड लगाकर तैयार थी । यह धरना प्रदर्शन राजस्थान में हो रहे महिला अत्याचार , लगातार बढ़ते अपराध,  मोब लिंचिंग,  अवैध खनन समेत अन्य कारणों को लेकर था।  इस धरने प्रदर्शन में सांसद राज्यवर्धन सिंह ,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया , गुलाबचंद कटारिया, अशोक परनामी, रामलाल शर्मा समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे।  पिछले कुछ दिनों में भाजपा का कांग्रेस सरकार के खिलाफ यह सबसे बड़ा प्रदर्शन था। बैरीकेट को लांघकर अंदर जाने के दौरान पुलिस ने भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।  उन्हें पुलिस की बसों में भरा गया और धरना प्रदर्शन स्थल से कई किलोमीटर दूर जाकर छोड़ दिया गया। 

 वहां जब कार्यकर्ताओं और नेताओं ने अपनी जेब टटोली तो कईयों की जेब  साफ हो चुकी थी।  गौरतलब है कि कुछ समय पहले जयपुर के अमरूदों का बाग में कांग्रेस की एक विशाल रैली के दौरान भी नेताओं कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद जनता में से दर्जनों लोगों की जेब कट गई थी

यह भी पढ़े- अलवर शहर में पैंथर ने मचाई दहशत: बच्चों के सरकारी अस्पताल में घुसा, सड़को में दौड़ा, 4 घंटे बाद पकड़ाया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios