Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में 40 सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस पुलिया से नीचे गिरी, कई सवारियों की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

राजस्थान के जयपुर में एक एक्सीडेंट की खबर सामने आ रही है। जिसमें हरियाणा रोडवेज की बस दुर्घटना का शिकार हो गई है। घायल सवारियों ने पुलिस को बताया कि ड्राइवर कह रहा था जल्दी पहुंचा दूंगा सब शांत बैठे रहो। पर फिर ये हादसा हो गया।

jaipur news road accident happen in city haryana roadways bus fell down from bridge many injured asc
Author
First Published Aug 30, 2022, 8:18 PM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर सामने आई है । मंगलवार शाम जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस 40 फीट से नीचे गिर गई। हादसे में 2 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई 20 से ज्यादा सवारियां इस हादसे में घायल है।  इनमें सात की हालत बेहद गंभीर है। हादसा जयपुर ग्रामीण के पनियाला थाना क्षेत्र में स्थित जैनपुर गांव के नजदीक हुआ।  पुलिस ने बताया कि सोडी पुलिया से हरियाणा रोडवेज की बस पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी।  बस को वापस ऊपर लेने में करीब 2 घंटे का समय लग गया । स्थानीय पुलिस ने बताया कि जयपुर के सिंधी कैंप से रवाना होकर हरियाणा रोडवेज की बस हरियाणा के लिए निकली थी। बस में 40 सवारियां मौजूद थी । 

तेज गति की बस, अचानक पुलिया से पलटी
तेज गति से जा ही बस जैसे ही पुलिया से नीचे गिरी चकनाचूर हो गई। हादसे में ड्राइवर के पास बैठी 2 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई। उनके शव बस के नीचे दब गए जिन्हें काफी मशक्कत के बाहर बाहर निकाला जा सका।  हादसे में घायल 20 लोगों में से 15 को अलवर के बहरोड़ में भर्ती कराया गया है। 5 को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सवारियों ने पुलिस को बताया कि वह लगातार ड्राइवर को टोकते रहे कि वह बस धीरे चलाएं ,लेकिन वह कहता रहा बस पहुंचने ही वाले हैं बहुत जल्दी तुम सभी को पहुंचा दूंगा।

पुलिस ने बताया कि पुलिया के नजदीक आगे चल रही कार को ओवरटेक करने के चक्कर में बस चालक ने बस से संतुलन खो दिया । कुछ समय पहले हुई बारिश के कारण पानी भरा हुआ था और पानी में बस के टायर फिसल गए और बस पुलिया तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

यह भी  पढ़े- अंकिता हत्याकांड मामलाः दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल बोले- दोषी को कड़ी सजा मिले, वहीं BJP के बड़े नेता कल आएंगे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios