जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देर रात हुआ कांडः प्लेन से उतरते ये बड़ा नेता गिरफ्तार, पुलिस ने नहीं बताई वजह भी

| Dec 06 2022, 11:34 AM IST

जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देर रात हुआ कांडः प्लेन से उतरते ये बड़ा नेता गिरफ्तार, पुलिस ने नहीं बताई वजह भी

सार

राजस्थान के जयपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट पर बीती रात हैरान करने वालाा सामने आया। यहां तृणमूल कांग्रेस के नेता दिल्ली से जैसे ही उतरे, उन्हें गुजरात पुलिस अपने साथ ले गई। नेता को सिर्फ दो मिनट कॉल करने का समय दिया। वजह भी बताना जरूरी नहीं समझा।

जयपुर (jaipur). जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देर रात पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को गिरफ्तार किया है। नेता साकेत गोखले तृणमूल कांगेस के नेता होने के साथ ही प्रवक्ता भी हैं। उनको जयपुर इंटरनशेनल एयरपोर्ट पर उतरने के तुरंत बाद गुजरात की अहमदाबाद पुलिस अपने साथ ले गई। गुजरात पुलिस ने इस बारे में जयपुर पुलिस को भी ज्यादा जानकारी नहीं दी। ना ही जयपुर पुलिस से किसी तरह की इमदाद मांगी। हांलाकि जयपुर पुलिस को इस बारे में सूचना जरुर दी गई। जयपुर इंटरनशेनल एयरपोर्ट पर जयपुर एयरपोर्ट थाना लगता है।

गुजरात मोरबी हादसे में की थी आपत्तिजनक पोस्ट
बताया जा रहा है कि गुजरात पुलिस काफी समय से साकेत की तलाश में थीं। साकेत ने गुजरात के सूरत में हुए मोरबी हादसे के बाद कुछ आपत्तिनक पोस्ट की थी, उसके बाद से ही पुलिस को उनकी तलाश थी। वे कुछ दिन पहले दिल्ली में देखे गए थे। उसके बाद वे देर रात दिल्ली से जयपुर एयरपोर्ट पर उतरे और यहां उतरने के कुछ देर के बाद ही गुजरात पुलिस ने उनको अरेस्ट कर लिया।

Subscribe to get breaking news alerts

पीएम मोदी के लिए भी किए थे अपशब्दों का इस्तेमाल
बताया जा रहा है कि साकेत गोखले ने इस मामले में पीएम को लेकर भी अपशब्द लिखे थे और करोड़ों रुपयों के लेनदेन के बारे में भी लिखा था। इन सभी मामलों को सोशल मीडिया पर आने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। केस दर्ज होने के साथ ही उनको गिरफ्तार करने की तैयारी शुरु कर दी गई थी। दिल्ली से जयपुर आने पर जयपुर में उनको अरेस्ट कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात करीब दो बजे उनको सिर्फ दो मिनट का समय दिया गया था फोन पर किसी से भी बात करने का। उन्होने अपने किसी रिश्तेदार को अपनी गिरफ्तारी होने की सूचना दी और बाद में उनका फोन एवं अन्य सामान गुजरात पुलिस ने जब्त कर लिया। उनको सड़क मार्ग से अहमदाबाद ले जाया गया। अब वहां उनसे पूछताछ की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़े- मोरबी पुल हादसे के बाद PM मोदी की विजिट पर फर्जी डेटा वायरल करने वाले TMC के प्रवक्ता को पुलिस ने उठाया