Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में आधी रात के बाद हो गया कुछ ऐसा कि सवेरे जिसने भी देखा कांप गया...सीसीटीवी में सब हुआ कैद

राजस्थान की राजधानी जयपुर सिटी के पुराने शहर यानि वॉल सिटी इलाके में कुछ बदमाशों ने आधी रात के बाद दहशत मचाते हुए सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को अपना शिकार बनाते हुए उनमें तोड़फोड़ की। पूरी घटना आस पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। लोगों ने पुलिस में शिकायत दी है।

jaipur news unknown gang damage many cars incident recorded in CCTV owner report it to police asc
Author
First Published Sep 10, 2022, 1:17 PM IST

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से हैरान कर देने वाली खबर है। जयपुर में स्थित पुराने शहर यानि वॉल सिटी इलाके में देर रात दो बजे के बाद जो हुआ वह इससे पहले आज तक कभी नहीं हुआ। सवेरे जब लोग जागे तो कांप गए। थाने के फोन घनघनाना शुरु हो गए। पुलिस अफसरों को पता चला तो वे भी हैरान हो गए और बाद में देर सवेरे बड़ी संख्या में लोग थाने आ पहुंचे। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सौंपी जो देर रात दो बजे के बाद कैद हुई थी। 

20 से ज्यादा गाड़ियों को पहुंचाया नुकसान
दरअसल जयपुर मे देर रात तीन से चार बदमाशों ने बीस से भी ज्यादा कारों को डैमेज कर दिया। कुछ के शीशे तोड़ दिए और कुछ के चेचिस को नुकसान पहुंचाया है। कई क्षेत्रों में तोड़फोड की यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। चांदपोल बाजार में रहने वाले राजुकमार ने बताया कि चांदपोल बाजार में देर रात करीब तीन सौ से भी ज्यादा कारों की पार्किंग होती है। ये पेड पार्किंग है। इसके अलावा शहर में नाहरगढ़ रोड, गोविंद राव का रास्ता, जयलाल मुंशी रास्ता, उनियारों का रास्ता, बगरु वालों का रास्ता समेत अन्य बाजार और गलियां हैं। सभी जगह घरों के बाहर कारें पार्क होती हैं।

आधी रात के बाद बाइक से आए बदमाश
पीड़ित राजकुमार ने आगे बताया कि देर रात करीब दो बजे के बाद बाइक सवार कुछ बदमाशों ने चांदपोल, उनियारा का रास्ता, बगरु वालों का रास्ता समेत अन्य बाजारों में खड़ी कारें तोड़ दी। उनका बड़ा नुकसान हुआ है। कारों के शीशे सरिऐ मारकर तोड़ दिए। कई कारों में से सामान भी चोरी हो गया। शहर में करीब बीस से भी ज्यादा कारों में तोड़फोड़ हुई है। चांदपोल में खड़ी मेरी कार मे भी तोड़फोड़ की गई है। पुलिस को सूचना दी है। सीसीटीवी फुटेज भी सौपें हैं।

देर रात हुई इस घटना के बाद जयपुर वॉल सिटी एरिया के नाहरगढ़ थाने में बीस से  भी ज्यादा लोग पहुंचे हैं और उन्होनें आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज मिले हैं इनके आधार पर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

यह भी पढ़े-राजस्थान मे बवाल: छात्रनेता को फिल्मी अंदाज में उतारा मौत के घाट...इतना पीटा की खून से सन गई पूरी बॉडी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios