Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में सियासी उफान परः CM गहलोत और सचिन पायलेट गुट के झगड़े के बीच अचानक योगी आदित्यनाथ राज्य में पहुंचे

राजस्थान में गुरुवार के दिन उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचने से मचा हड़कंप।  जयपुर एयरपोर्ट पर उतरा विमान और उसके बाद हैलीकॉप्टर में बैठकर गए योगी। राजनीतिक गलियारों में हलचल हुई तेज। हालाकि वे किसी निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए है।

jaipur news Uttar Pradesh BJP cm yogi adityanath visit rajasthan state with some official asc
Author
First Published Oct 6, 2022, 12:34 PM IST

जयपुर. राजस्थान में चल रहे कुर्सी के किस्से के बीच राजस्थान से बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान में जयपुर इंटरनेशल एयरपोर्ट पर आज अभी कुछ देर पहले सवेरे करीब दस बजे विमान उतरा है। विशेष विमान में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके कुछ साथी अफसर थे। विमान से उतरने के बाद ये सभी एक हैलीकॉप्टर में बैठे और जयपुर ग्रामीण के लिए रवाना हो गए।  योगी के अचानक जयपुर आने के पीछे सीधे तौर पर तो कोई राजनीतिक उठापटक तो नहीं दिख रही है लेकिन इस बीच राजस्थान के दिग्गज भाजपा नेताओं का उनसे मिलने का कार्यक्रम है। सीएम योगी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जयपुर आए हैं। 

जयपुर ग्रामीण के विराटनगर में स्थित मठ में आए हैं योगी आदित्यनाथ
दरअसल राजस्थान के बड़े संत और आरएएसस के दिग्गज नेताओं एवं भाजपा के बड़े नेताओं से ताल्लुक रखने वाले संत आचार्य धमेन्द्र का कुछ दिन पहले लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। उनके निधन पर पीएम मोदी तक ने दुख प्रकट किया था। दर्जनों बड़े भाजपा नेता उनके अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। आचार्य धर्मेन्द्र आरएएस से लंबे समय तक जुड़े रहे थे और गौसेवा के लिए बड़े आंदोलनों के प्रणेता रहे थे। जयपुर ग्रामीण में स्थित विराटनगर में उनका मठ स्थापित है। उनके देहांत के बाद अब इस मठ पर उनके बेटे सोमेन्द्र शर्मा की चादपोशी हो रही है। इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम योगी जयपुर पधारे हैं। दोपहर बाद उनका वापस उत्तर प्रदेश जाने का कार्यक्रम हैं। लेकिन इस दौरान कई भाजपा नेताओं से उनकी मुलाकात होनी है।

योगी के आने के बाद जयपुर एयरपोर्ट के बाद विराटनगर में भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है। सोमेन्द्र शर्मा की चादपोशी कार्यक्रम में कई दिग्गज कांग्रेस नेता भी शामिल हो सकते हैं। सोमेन्द्र की पत्नी अर्चना शर्मा कांग्रेस की बड़ी नेता हैं।

यह भी पढ़े- सीएम गहलोत ने अपने नेताओं को दिया दशहरे का उपहार, 200 से ज्यादा आफिसर के किए तबादले मंजूर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios