Asianet News HindiAsianet News Hindi

शॉकिंग खबरः बस एक पल और पति, सास, ननद, होने वाले बच्चे, सबको खो दिया इस महिला ने...कारण कर देगा हैरान

राजस्थान के बूंदी इलाके में एक महिला के ऊपर दुखों का इतना बड़ा पहाड़ टूटा है, जिसमें उसके पति, सास, ननद और यहां तक कि अजन्मे बच्चे की जान चली गई है। इन सबमें हैरानी की बात यह है कि इतनी मौतों के बारे में पीड़ता पता तक नहीं है। दर्दनाक हादसे ने ली सबकी जान।

jaipur news whole family excluding a pregnant woman died in road accident asc
Author
First Published Nov 11, 2022, 2:25 PM IST

जयपुर (jaipur). बूंदी जिले की रहने वाली प्रेमी देवी है जो इस वक्त अस्पताल में भर्ती है और जीवन- मौत के बीच संघर्ष कर रही है। उसे नहीं पता कि उसने एक ही पल में क्या क्या खो दिया। वह जयपुर के अस्पताल में अपने परिवार के सदस्यों के बीच है और अपने होने वाले बच्चे को दुनिया मे आने से पहले ही विदा कर चुकी हैं। उसके साथ जो भी हुआ, इस घटनाक्रम के बारे में उसके परिवार के सदस्य ने जयपुर के चाकसू थाने में केस दर्ज कराया है। केस जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। 

बाइक रोक, बाथरूम करने रुका पति, वैन ने पूरे परिवार को उड़ाया
दरअसल राजस्थान के बूंदी जिले से राजधानी जयपुर जिले की दूरी 197 किलोमीटर है। प्रेम देवी अपने परिवार के साथ बूंदी जिले में रहती हैं। दो दिन पहले 9 नवंबर की रात वह अपने पति स्वराज, सास कल्लो देवी और ननद संतोष के साथ बूंदी से जयपुर बाइक पर आ रही थीं। स्वराज के अलावा किसी ने भी हैलमेट नहीं पहना था। जयपुर के चाकसू इलाके में आने के बाद स्वराज ने बाइक रोकी और सड़क किनारे पेशाब करने के लिए जाने लगा। इसी दौरान गलत दिशा से बेहद तेज रफ्तार से एक वैन आई और उसने पूरे परिवार को टक्कर मार दी। स्वराज के अलावा तीनों महिलाएं मौके पर ही बेहोश हो गई। उनको संभालने के दौरान स्वराज भी अचेत हो गया। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

इन लोगों की अभी तक गई जान, गर्भ में पल रहे बच्चे को भी खोया
पता चला कि कुछ घंटो के बाद सबसे पहले स्वराज की मां कल्लो देवी की मौत की खबर आई। उसके बाद परिवार के सभी लोगों को गंभीर हालत में जयपुर के सबसे बड़े अस्पताल एसएमएस अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परसों देर रात एसएमएस अस्पताल में स्वराज की बहन संतोष देवी की भी मौत हो गई। इस बीच पता चला कि स्वराज की पत्नी प्रेमी देवी गर्भवती है तो उसे परसों रात जयपुर के सांगानेरी गेट महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जांच पड़ताल की तो पता चला कि कल उसके छह महीने के बच्चे की गर्भ मे मौत हो गई। उधर कल दोपहर में स्वराज ने भी एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 अब स्वराज के जीजा ने वैन चालक के खिलाफ चाकसू थाने में केस दर्ज कराया है। उधर स्वराज की पत्नी प्रेम देवी की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। वह होश में आते ही परिवार के बारे में पूछताछ करती है और फिर से बेहोश हो जाती है। 

यह भी पढ़े- खुशियां सेलिब्रेट करने गए 4 दोस्तों की मौत: चारों की लाशें फेविकोल सी चिपक गईं, कटर से काटकर निकाले शव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios