Asianet News HindiAsianet News Hindi

जयपुर में दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने गया था युवक, मस्ती का वीडियो बनाने के दौरान कैद हो गई लाइव मौत

जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र दूदू के नजदीम मोजमाबाद में स्थित नया सागर बांध का यह मामला है। दोस्त बचाने के लिए शोर मचाते रहे। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचकर युवक को बाहर निकालते तक तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

jaipur news Youth dies due to drowning in water pwt
Author
Jaipur, First Published Aug 17, 2022, 10:55 AM IST

जयपुर. बांध, तालाब और नदियों में भरे पानी से इस बार जितनी मौतें राजस्थान में हुई हैं उनती पिछले सालों में कभी नहीं हुई है। प्रदेश में इस बार करीब दो महीने के दौरान ही 70 से भी ज्यादा मौतें पानी में डूबने के कारण हुई है। जयपुर में फिर से इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। मामला बेहद गंभीर है। जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ गए एक युवक की मौत हो गई। उसके बारे में जानकारी जब उसके परिवार को दी गई तो कोहराम मच गया। हादसा जयपुर ग्रामीण में स्थित दूदू क्षेत्र के नजदीक मौजमाबाद इलाके का है।  घुमने आए तीनों लड़के बगरु क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

जन्मदिन मनाने आया था दोस्तों के साथ, मौत से पहले किया लाइव 
दरअसल, जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र दूदू के नजदीम मोजमाबाद में स्थित नया सागर बांध का यह मामला है। मामले की जांच कर रही मोजमाबाद थाना पुलिस ने बताया कि बगरु से तीन युवक नया सागर बांध के पास घुमने आए थे। बगरु निवासी जान मोहम्मद ने बताया कि छोटे भाई जान मोहम्मद का जन्मदिन था। हमने उसे पानी के नजदीक हाने से मना किया था। लेकिन वह बगरु से पार्टी करने के लिए मोजमाबाद चला गया। साथ में दो दोस्त और थे।

दोस्तों ने परिवार के सदस्यों को बताया कि नहाने के लिए नया सागर बांध में उतर गए। बांध के किनारे पर कम गहरे पानी में ही नहा रहे थे कि अचानक ध्यान नहीं रहा कि कब गहरे पानी की ओर आ गए। इस दौरान तीनों दोस्त सेल्फी कैमरे से वीडियो बना रहे थे। अचानक जान मोहम्मद डूबने लग गया। उसके दोस्त किनारे आए गए और उसे बचाने के लिए चिल्लाते रहे, मदद के लिए पुकारते रहे। चीख पुकार सुनकर आसपास के कुछ लोग मौके पर आए और जान मोहम्मद को पानी से निकाला लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जान मोहम्मद के दो बहन और दो भाई है। 21 साल का जान मोहम्मद हैंडिक्राफ्ट का काम करता था।

 

इसे भी पढ़ें-  बीवी से सेक्स वर्कर जैसी डिमांडः पति कहता- पिता और दोस्त के साथ संबंध बनाओ, नहाने जाती तो...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios