Asianet News HindiAsianet News Hindi

बीवी से सेक्स वर्कर जैसी डिमांडः पति कहता- पिता और दोस्त के साथ संबंध बनाओ, नहाने जाती तो...

सीकर से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी पति अपनी पत्नी से पिता और दोस्त के साथ संबंध बनाने की डिमांड करता था। इतना ही नहीं एक दिन ससुर ने गलत हरकत भी कर दी। पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 Sikar news husband Unique demand to  wife physical relationship with father and friend kpr
Author
Sikar, First Published Aug 16, 2022, 7:22 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के उद्योग नगर थाना इलाके में एक विवाहिता ने अपने पति पर पिता व दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनवाने का आरोप लगाया है। महिला ने इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें उसने बताया कि दो महीने पहले लिव इन रिलेशनशिप का इकरारनामे के बाद वह अपने पति मुकेश के साथ रहने लग गई थी। जिसके 15 दिन बाद ही वह उसके साथ शराब पीकर मारपीट करने लगा। जिसकी शिकायत उसने पुलिस को भी दी। जिसके बाद दोनों के बीच राजीनामा हो गया। पर उसका पति नहीं माना। शराब पीकर वह अपने पिता व दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी उस पर दबाव बनाने लगा। आरोप है कि सोमवार को जब वह नहाने गई तो भी ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की। जिसका विरोध करने पर पूरे परिवार ने उसके साथ मारपीट की और थाने पहुंचकर उल्टे उसके खिलाफ ही मुकदमा दर्ज करवा दिया। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दो साल में तीसरे युवक के साथ रिश्ता
विवाहिता ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा थी। नीमकाथाना में शादी व एक बच्चा होने के बाद उसके पति की मौत हो गई थी। बाद में वह एक दूसरे व्यक्ति के साथ रहने लगी। जिससे उसके एक लड़की पैदा हुई। पर वहां भी मारपीट का शिकार बनाने पर उसने उसे भी छोड़ दिया। बाद में वह एक ढाणी में झाडू्- पौंछा करने लगी। जहां उसका सपर्क मुकेश से हुआ। जिसने उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप का इकरारनामा कर उसके साथ मारपीट व शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया।

पहले पति ने दर्ज करवाया था मुकदमा
मामले में आरोपी पति भी दो दिन पहले महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा चुका है। उसका कहना था कि महिला  लिव इन रिलेशनशिप के इकरारनामे के बाद घर रहने आई थी। लेकिन, इसके बाद वह पूरे परिवार को बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उनसे चार लाख रुपये, एक लाख रुपये के गहने और एक मोबाइल ले गई थी। जिसके बाद भी वह धमकी देते हुए आए दिन उनसे रुपयों की मांग कर रही है। आरोप लगाया कि महिला पहले भी शादी के नाम पर कई लोगों को फंसा चुकी है। जिसके खिलाफ अलग अलग थानों में मुकदमे भी दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-पति को छोड़ लवर के साथ 'हनीमून' मनाती थी बेटी, पिता ने बिस्तर पर रंगे हाथ पकड़ा...फिर चौंकाने वाला था सीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios