Asianet News HindiAsianet News Hindi

24 साल की महिला को 14 साल के लड़के से हुआ प्यार, पति ने दोनों को हम बिस्तर पकड़ा तो, उसका हुआ दर्दनाक अंत

राजस्थान में एक शर्मनाक मामला सामने आया। यहां पत्नी के नाबालिग के साथ के अफेयर से दुखी हो पति ने सुसाइड कर लिया। उसके बाद कलयुगी पत्नी ने मृतक की लाश को ऐसी जगह फेंका कि जब बॉडी मिली तो हर कोई दहल गया। मामला जयपुर के ग्रामीण इलाके का है।

jaipur shocking crime news man commit suicide after finding about wife affair with a minor asc
Author
First Published Sep 30, 2022, 11:20 AM IST

जयपुर. राजधानी जयपुर के ग्रामीण क्षेत्र से बड़ा मामला सामने आया है। अवैध संबधों के चलते फिर से एक साथ कई परिवार उजड़ गए। एक व्यक्ति की जान चली गई, उसकी पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया, जिसके साथ वह प्रेम में थी उसे भी पुलिस ने पकड लिया। इस खबर के सामने आने के बाद अब इन तीनों परिवारों की बदनामी हो रही है। घटना जयपुर ग्रामीण के तहत आने वाले चंदवाजी थाना इलाके की है। 

बंद कमरे में मिली थी लाश 
दरअसल चंदवाजी थाना इलाके के तहत आने वाले अचरोल गांव का यह पूरा मामला है। पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले शंकर यादव नाम के एक युवक की लाश मिली थी। लाश कचरे के ढेर से बरामद की गई थी। जांच पड़ताल की जाती रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य माध्यमों से जांच पड़ताल करने पर पुलिस इसे सुसाइड़ मानते रहीं। लेकिन शंकर के पिता कहते रहे कि बेटा सुसाइड़ नहीं कर सकता। उसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की दिशा घुमा दी। परिवार के लोगों से पूछताछ करना शुरु कर दिया। परिवार के लोगों से पूछताछ में शंकर की पत्नी सुगना की संदिग्ध गतिविधियों का नाम आने लगा। सुगना से पूछताछ की तो उसने सब कबूल कर लिया। उसे गुरुवार को अरेस्ट कर लिया गया है। 

पति ने कई बार रंगे हाथ पकड़ा, समझाया, नहीं मानी तो ये हुआ
पुलिस ने बताया कि सुगना का पास ही रहने वाले चौदह साल के लड़के से संबध था। शंकर पहले तो इसे मजाक में लेता रहा , बाद में उसने सुगना को कई बार रंगे हाथों उस लड़के के साथ बिस्तर पर पकड़ लिया। न्यूड वीडियो कॉल पकडे़ और इंस्टा पर गंदी चैट भी पकड़ ली। इतना सब होने के बाद भी सुगना नहीं मानी तो पति ने उसकी ही चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी। परिवार को पता नहीं चलते इसके लिए सुगना ने अपने प्रेमी को बुलाया। दोनो ने मिलकर पति की लाश को नीचे उतारा। उसके गले से चुन्नी काटी और उसके बाद लाश को घर के नजदीक ही कचरे के ढेर में फेंक दिया। इस पूरी घटना का जब तीनों परिवारों को पता चला तो हर कोई दहल गया। आरोपी पकडे़ जा चुके हैं, लेकिन बदनामी का जीवन भर का दंश अब शुरु हो गया है।

यह भी पढ़े- बेडरूम में पति गर्लफ्रेंड के साथ कर रहा था सेक्स, पत्नी बना रही थी Video, फिर सब हुआ आउट ऑफ कंट्रोल!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios