Asianet News HindiAsianet News Hindi

बारात की वापसी में दूल्हे और बारातियों में लगी ऐसी रेस कि फूलों से सजी कार बन गई दूल्हा-दुल्हन के लिए काल

दिल दहलाने वाली यह तस्वीर एक सबक है। दुल्हन को ब्याहकर घर लौट रहे दूल्हे और बारातियों में रेस लग गई। पहले पहुंचने की जल्दबाजी में दूल्हे की कार किसी पत्थर से टकराई और उसका टायर फट गया। इसके बाद कार उछाल भरते हुए..पलटते हुए दूर जा फिंकी। इस हादसे में दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत हो गई थी। दूल्हा गंभीर घायल हुआ था। अब उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा 1 जुलाई की शाम को जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ में हुआ था।

Jaisalmer News: groom injured in a car accident died during treatment kpa
Author
Jaisalmer, First Published Jul 3, 2020, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जैसलमेर, राजस्थान. दुर्घटना से देर भली! यह स्लोगन हर किसी ने पढ़ा होगा। लेकिन कम ही लोग इसका सही से पालन करते हैं। जल्दबाजी अकसर बड़े हादसों का जन्म दे देती है। दिल दहलाने वाली यह तस्वीर भी इसी का एक उदाहरण है। दुल्हन को ब्याहकर घर लौट रहे दूल्हे और बारातियों में रेस लग गई। पहले पहुंचे की जल्दबाजी में दूल्हे की कार किसी पत्थर से टकराई और उसका टायर फट गया। इसके बाद कार उछाल भरते हुए..पलटते हुए दूर जा फिंकी। इस हादसे में दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत हो गई थी। दूल्हा गंभीर घायल हुआ था। अब उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा 1 जुलाई की शाम को जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ में हुआ था। दूल्हे ओमप्रकाश को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया गया था। 

एक-एक करके दुनिया से चले गए दुल्हन-दूल्हा
दुल्हन सुशीला की बुधवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद गुरुवार देर रात दूल्हे ओमप्रकाश ने भी दम तोड़ दिया। दूल्हे के परिजनों ने बताया कि शादी के बाद बारातियों में जल्द घर पहुंचकर बधाई लेने की शर्त लग गई थी। इसी के चलते बारातियों और दूल्हे की कार एक-दूसरे से आगे भागने लगीं। अचानक किसी पत्थर से टकराकर दूल्हे की कार का टायर फट गया। इसके बाद कार बेकाबू होकर पलट गई।

Jaisalmer News: groom injured in a car accident died during treatment kpa

मातम में बदली खुशियां
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दूल्हे की उम्र 22, जबकि दुल्हन की 19 साल थी। हादसे में कार ड्राइवर 24 वर्षीय गोविंदाराम, 22 वर्षीय चम्पाराम और 18 वर्षीय पूनमाराम ने मौके पर नही दम तोड़ दिया था। वहीं, गंभीर रूप से घायल दूल्हा-दुल्हन को जैसलमेर लाया गया था। घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली, खुशियों के माहौल में मातम पसर गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios