Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहले बाल काटे फिर नंगा कर जमकर की पिटाई, गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने दी खौफनाक सजा

राजस्थान के जैसलमेर के मोहनगढ़ थाना इलाके की हमीरनाडा गांव के ग्रामीणों ने एक युवक की जमकर पिटाई की और उसकी बाइक में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था।  पुलिस ने मामले में जांच शुरू की।  

Jaisalmer news lover who came to meet girlfriend was beaten up by villagers pwt
Author
First Published Sep 2, 2022, 11:37 AM IST

जैसलमेर. राजस्थान के रेगिस्तानी इलाके जैसलमेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में करीब 8 से 10 युवा एक युवक को मारपीट करते हुए और उसे बंधक बनाकर बाइक में आग लगाना और युवक के बाल काटने का काम कर रहे हैं। घटना जैसलमेर के मोहनगढ़ थाना इलाके की हमीरनाडा गांव की है। जिस पर पुलिस ने अब मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

बाइक में लगाई आग
दरअसल, 3 दिन पहले एक प्रेमी युवक जैसलमेर के मोहनगढ़ इलाके में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था। जहां इस बात की खबर ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने प्रेमी युवक से मारपीट करने का पूरा प्लान बनाया। इसी प्लान के तहत उन्होंने पहले तो युवक की बाइक में आग लगाई। इसके बाद ही युवक के साथ मारपीट करना शुरू किया। मारपीट करने के बाद गांव के लोगों ने प्रेमिका से मिलने आए युवक को बंधक बनाया और फिर उसके सिर के बाल काट दिए और कपड़े फड़ना भी शुरू कर दिया। इसके बाद युवक को पूरी तरह से नंगा किया और उस पर इतने बुरी तरीके से लाठियों से हमला किया कि उसका पूरा शरीर लाल पड़ गया।

पुलिस तलाश में जुटी
हालांकि मामले में अभी तक के पीड़ित युवक की तरफ से कोई भी मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो के आधार पर पुलिस अभी पूरे प्रकरण की तलाश में जुटी है।

पहले भी आए हैं कई मामले
राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जब किसी युवक या युवती के साथ हैवानियत भरे तरीके से मारपीट की गई हो। इससे पहले भी उदयपुर में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कुछ आदिवासी महिलाओं ने अपने ही समाज की एक महिला पर अवैध संबंधों का शक होने के चलते उसे नंगा करके उसकी पिटाई की थी। हाल ही में बांसवाड़ा में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था जहां एक युवक को उसके ससुराल वालों ने दूसरी महिला के साथ संबंध होने का शक होने के चलते मारपीट की थी।

 

इसे भी पढ़ें-  72 साल के अशोक गहलोत का जज्बा देख हर कोई हैरान, बोले- गजब मुख्यमंत्री जी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios