Asianet News HindiAsianet News Hindi

आजादी के कुछ दिन पहले राजस्थान में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, समुदाय विशेष के युवक ने फाड़ा झंडा, पुलिस ने पकड़ा

राजस्थान में सावन का महीना जैसे तैसे शांति से बीता लेकिन अब आजादी का महोत्सव मनाने से पहले फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। एक बदमाश ने भगवा झंडा फाड़ दिया, जिससे स्थिति बिगड़ने के हालात हो जाती पर पुलिस ने उसे तुरंत अरेस्ट कर लिया है।

Jalore news man tore bhagwa flags police arrest accused sca
Author
Jalore, First Published Aug 12, 2022, 3:01 PM IST

जालोर.राजस्थान में सावन के तीस दिन तो जैसे तैसे बीत गए लेकिन अब आजादी के महापर्व यानि पंद्रह अगस्त से पहले फिर से हंगामा होता दिख रहा हैं। दरअसल राजस्थान के जालोर शहर में एक बदमाश ने आज भगवा झंड़ा फाड़ दिया। हांलाकि उसे हाथों हाथ ही पुलिस ने उठा लिया और अपने साथ ले गई। अब उससे पूछताछ की जा रही है। वह स्थानीय व्यक्ति ही बताया जा रहा हैं। जिस जगह पर झंडा फाड़ा गया वहां पर फिलहाल पुलिस का बंदोबस्त किया गया है। एसपी खुद थाने पहुंच रहे हैं। 

देश विरोधी नारेबाजी कर रहा था
जालोर जिले की कोतवाली इलाके में आज सवेरे यह घटनाक्रम हुआ है। कोतवाली पुलिस ने फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सवेरे शहर के सबसे व्यस्त चौराहों में से एक अस्पताल चौराहे के पास यह घटना घटित हुई। वहां परएक जगह पर भगवा झंड़ा लगा हुआ था। यातायात गुजर रहा था और ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर ही थी। इस दौरान एक युवक वहां आया। वह देशी विरोधी नारेबाजी करने लगा और चीखने चिल्लाने लगा।

झंड़े को कुचला रहा था, फिर फांड़ दिया

समुदाय विशेष के युवक ने चौराहे पर लगा हुआ भगवा झंड़ा उतारा और उसे कुचलना शुुरु कर दिया। यातायात पुलिसकर्मी दौड़े और उसे पकड़ा लेकिन उसे पहले ही उसने झंड़ा फाड़ दिया। बाद में तुरंत कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को धर लिया। एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल भी वहां आ पहुंचे। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि युवक समाज विशेष का है।

गौरतलब है कि राजस्थान में इस बार लगभग हर महीने बड़े बवाल सामने आए हैं पिछले 7 महीनों के दौरान जयपुर जोधपुर उदयपुर समेत 8 से ज्यादा जिलों में पुलिस को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है साथ ही कई जिलों में कर्फ्यू लगाने के साथ ही कई दिनों तक इंटरनेट तक बंद करना पड़ गया है।

यह भी पढ़े- बिहार में अपराधियों ने ड्रायवर और खलासी की ली जान, गाड़ी से 3 किमी लेजाकर मारी गोली, कारण जानने में लगी पुलिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios