Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी की ली जान, गाड़ी से 3 km दूर ले जाकर मारी गोली

बिहार में जुर्म बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कोई न कोई अपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामलें में खगड़िया जिलें में 11 अगस्त की रात अपराधियों ने एक ट्रक ड्रायवर और उसके खलासी की गोली मारकर जान ले ली। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में लगी है।

Khagaria crime news double murder of truck driver and helper police doubt robbers sca
Author
Khagaria, First Published Aug 12, 2022, 2:28 PM IST

खगड़िया (बिहार). बिहार में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। रोज मर्डर तो लूट छिनतई की घटनाएं हो रही है। एक बार फिर बिहार में अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के गौछारी के समीप एक ट्रक और उसके खलसी की अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है। गुरुवार 11 अगस्त के देर रात दोनों की हत्या की गई। शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने खेत में दोनों का शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर एसडीपीओ मनोज कुमार के साथ अन्य पुलिस कर्मी घटना स्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। मृतक की पहचान छपरा जिले के सोनेलाल राय और रामबाबू के रुप में हुई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसडीपीओ ने बताया कि दोंनो ट्रक के चालक और खलासी थे। उनकी हत्या करने वालों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

गाड़ी से 3 किमी दूर लेजाकर मारी गोली
पुलिस के अनुसार दोनों ट्रक बीआर10जीसी-0855 के चालक और खलासी थे। 11 अगस्त की देर रात ट्रक पर कोयला का राख लादकर बरौनी में भागलपुर जा रहे थे। अपराधियों ने एनएच पर ट्रक को रोका। चालक और खलासी को ट्रक से उतार करीब 3 किमी दूर मरांची बहियार ले गए। जहां दोनों की गोली मार हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी है। दोनो के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच रहे हैं।

लुटेरों पर पुलिस जता रही आशंका
पुलिस इस हत्याकांड में लुटेरों के शामिल होने की आशंका जता रही है। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया इससे यह प्रतीत होता है कि सड़क लुटेरों ने ही लूट पाट करने के बाद दोनों की हत्या की। पुलिस को घटनास्थल से कई खोखा भी मिला है। पुलिस एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल की जांच करवा रही है। पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़े- बिहार में जहरीली शराब फिर छीनी जिंदगी, पीने के बाद बिगड़ी 7 लोग हुए थे गंभीर हालत में भर्ती, 5 की गई जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios