Asianet News HindiAsianet News Hindi

कश्मीर में मारे गए विजय कुमार की 4 महीने पहले हुई थी शादी, पत्नी कर रही थी हनीमून की तैयारी और आ गई मनहूस खबर

कश्मीर के कुलगाम में गुरुवार को आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी है। राजस्थान के विजय कुमार काम कर रहे थे तभी अपराधियों ने बैंक में घुसकर उन्हें गोली मार दी। विजय की शादी सिर्फ 4 महीने पहले ही हुई थी। पत्नी को जल्द ही हनीमून पर ले जाने का वादा विजय ने किया था । लेकिन उससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई।

jammu and kashmir kulgam terrorists murder rajasthan bank manager vijay kumar married two months ago kpr
Author
Jaipur, First Published Jun 2, 2022, 5:22 PM IST

जयपुर. राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के में रहने वाले 26 साल के विजय की जम्मू कश्मीर में हत्या कर दी गई। बैंक कर्मी विजय कुमार को बैंक में ही गोलियों से भून दिया गया। यह घटना कश्मीर के कुलगाम जिले के मोहनपुरा स्थिति देहाती ईलाकी बैंक की है। विजय बैंक में प्रबंधक के पद पर कार्यरत था। आज सवेरे जब वह ऑफिस आया तो उसके कुछ देर बाद ही एक हत्यारे ने विजय को गोली मार दी। मौके पर ही विजय की मौत हो गई। इसकी सूचना जब हनुमानगढ़ उनके गृह जिले में पहुंची तो कोहराम मच गया।  परिजन विजय कुमार का शव लेने के लिए रवाना हो गए। इस घटना की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत कई बड़े नेताओं ने निंदा की है । 

4 महीने पहले हुई थी विजय की शादी 
 हनुमानगढ़ जिले के भगवान का गांव के रहने वाले विजय की शादी सिर्फ 4 महीने पहले ही हुई थी। शादी के ठीक बाद बैंक का काम संभाल लिया था। इस कारण वे हनीमून पर नहीं जा पाए थे । पत्नी को जल्द ही हनीमून पर ले जाने का वादा विजय ने किया था । विजय के बारे में आज दोपहर में जब सूचनाएं सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों से गांव तक पहुंची तो गांव रो पड़ा। विजय के घर पहुंचने लगे उसके माता-पिता को ढांढस बंधाने लगे।  विजय की पत्नी का हाल रो-रोकर बेहाल है। 

 बैंक पहुंचा ही था विजय कर रहा था फाइलें और दस्तावेज चैक
 26 साल के विजय की आज सवेरे उस समय हत्या कर दी गई जब वे अपने नियत समय पर बैंक पहुंचे थे । बैंक पहुंचने के बाद वे फइलें एवं दस्तावेज चेक कर रहे थे । इस दौरान एक आतंकी बैंक में आया । उसके पास बैग था, उसके चेहरे पर मास्क था । उसने बैग से एक गन निकाली और बैंक के मुख्य दरवाजे से ही सामने बैठे विजय को गोली मार दी । गोली मारने के बाद वह फरार हो गया। 

छुट्टी लेकर राजस्थान आने वाला था, लेकिन आ गई मौत की खबर
 गौरतलब है कि 2 दिन में टारगेट किलिंग की यह दूसरी घटना है।  इससे पहले आतंकियों ने हिंदू टीचर को मौत के घाट उतार दिया था।  शिक्षिका को स्कूल में घुसकर बच्चों के सामने ही गोलियों से भून दिया गया था। विजय के परिजनों ने बताया कि विजय डेढ़ साल पहले ही बैंक में अफसर बना था। वह जल्द ही छुट्टी लेकर राजस्थान आने वाला था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios